Move to Jagran APP

Jammu Kashmir: पिता फारूक अब्दुल्ला के बाद उमर भी हुए कोरोना संक्रमित, घर में ही हुए आइसोलेट

उमर अब्दुल्ला के पिता डॉ फारूक भी कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें बेहतर इलाज के लिए स्किम्स सौरा में भर्ती किया गया था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है लेकिन अभी भी वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 09 Apr 2021 03:17 PM (IST)Updated: Fri, 09 Apr 2021 03:30 PM (IST)
Jammu Kashmir: पिता फारूक अब्दुल्ला के बाद उमर भी हुए कोरोना संक्रमित, घर में ही हुए आइसोलेट
उमर अब्दुल्ला ने बुधवार को कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी।

श्रीनगर, जेएनएन। पूर्व मुख्यमंत्री व सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला के बाद उनके बेटे उमर अब्दुल्ला भी शुक्रवार को कोरोना संक्रमित हो गए। इसकी जानकारी उमर ने खुद एक ट्वीट कर दी। उन्होंने कहा कि एक साल तक वह कोरोना को मात देते रहे लेकिन आखिरकार इस वॉयरल ने उन्हें आज अपनी चपेट में ले ही लिया।

prime article banner

उन्होंने लिखा कि अभी तक उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं हैं लेकिन डॉक्टरों की सलाह पर वह घर में ही आइसोलेट हो गए हैं। मैं लगातार अपनी सेहत पर नजर रखे हुए हूं। ऑक्सीजन स्तर की निगरानी भी लगातार कर रहा हूं।

उमर अब्दुल्ला के पिता डॉ फारूक अब्दुल्ला भी कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमित हुए थे। इसके बाद उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें बेहतर इलाज के लिए स्किम्स सौरा में भर्ती किया गया था। दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली है लेकिन अभी भी वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

उमर अब्दुल्ला लगातार अपने पिता की देखभाल में जुटे हुए थे। दो दिन पहले जब डॉ फारूक अब्दुल्ला को अस्पताल से छुट्टी मिली तो उसके बाद उमर अब्दुल्ला ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। लेकिन बावजूद इसके शुक्रवार को वह संक्रमित हो गए।

जम्मू-कश्मीर में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। अब हर दिन 800 से अधिक मामले आ रहे हैं। शुक्रवार को भी कोरोना संक्रमण को कई मामले आए इनमें इंडियन इंस्टीट्यूट आफ मैनेजमेंट के तीन और विद्यार्थी भी शामिल हैं।

अभी तक दो दिनों में इस संस्थान के स्टाफ सदस्य और विद्यार्थी संक्रमित हो चुके हैं। वहीं जम्मू विश्वविद्यालय में भी शुक्रवार को 10 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है। प्रशासन ने अब लोगों को लगातार जागरूक करने के लिए भी अभियान शुरू किया हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.