Move to Jagran APP

ट्रांसपोर्टरों की जायज मांगों के समर्थन में आगे आया ट्रस्ट, कहा- उपराज्यपाल ट्रांसपोट्ररों के साथ करें इंसाफ

ट्रांसपोर्टरों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्रस्ट ने पत्रकार वार्ता कर उनके समर्थन की घोषणा करते हुए दावा किया कि उनकी समस्याओं को हर स्तर पर उठाया जाएगा। उपराज्यपाल के अलावा जरूरत पड़ी तो केंद्र में भी उनकी समस्याओं को उजागर करते हुए समाधान करवाने पर जोर देंगे।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 25 Sep 2020 05:29 PM (IST)Updated: Fri, 25 Sep 2020 05:29 PM (IST)
ट्रांसपोर्टरों की जायज मांगों के समर्थन में आगे आया ट्रस्ट, कहा- उपराज्यपाल ट्रांसपोट्ररों के साथ करें इंसाफ
आदिति वेलफेयर इंडिया चेरिटेबल ट्रस्ट की चेयरपर्सन आदिति शर्मा पत्रकारों को संबोधित करते हुए।

जम्मू, जागरण संवाददाता : आदिति वेलफेयर इंडिया चेरिटेबल ट्रस्ट ने ट्रांसपोर्टरों के साथ हो रही नाइंसाफी पर रोष जताते हुए उपराज्यपाल मनोज सिन्हा से उनके साथ न्याय करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि ट्रांसपोर्टर कोरोना महामारी के बीच सरकारी नीतियों के चलते कामकाज बंद करने की कगार पर पहुंच गए हैं। उन्हें राहत पहुंचाने की जरूरत है।

loksabha election banner

शुक्रवार को पत्रकारों को संबोधित करते हुए ट्रस्ट की चेयरपर्सन आदिति शर्मा ने कहा कि ट्रांसपोर्टरों के प्रतिनिधमंडल ने उनसे मसले को उठाया है। उनका कहना है कि मौजूदा हालात में ट्रांसपोर्टर अब इस बिजनेस को आगे बढ़ाने की हालात में नहीं रहे। वर्ष 2017 में पैसेंजर टैक्स हटा दिया गया था लेकिन अब इसे दोबारा लगाया गया है जबकि कोरोना काल चल रहा है। हालात बद से बदतर हैं। टोकन टैक्स भी दोगुना हो चुका है। इंश्योरेंस क्लमेम मंजूर नहीं हो रहे। इंश्योरेंस कंपनियों क्लेम देने से मना कर रही हैं। बैंक किश्तें देने के लिए दबाव बना रहे हैं। यह स्थिति तब है जब प्रधानमंत्री ने कोविड-19 के चलते छूट की घोषणा की थी। न ही वाहनों की समयावधि बढ़ाई है।

ट्रांसपोर्टरों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए ट्रस्ट ने पत्रकार वार्ता कर उनके समर्थन की घोषणा करते हुए दावा किया कि उनकी समस्याओं को हर स्तर पर उठाया जाएगा। उपराज्यपाल के अलावा जरूरत पड़ी तो केंद्र में भी उनकी समस्याओं को उजागर करते हुए समाधान करवाने पर जोर देंगे। उन्होंने कहा कि परिवहन विभाग को भी ट्रांसपोर्टरों की दिक्कतों को समझना चाहिए। इस मौके पर त्रिकुटा कम्पलेक्स प्रधान सूरज शर्मा, कशीश टूर एंड ट्रेवल्स के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रद्युमण कृष्ण काक, रमेश चंद्र, रशपाल सिंह, राम प्रसाद, डोडा-किश्तवाड़ रूट ट्रांसपोर्टर कंचन सिंह, आएसपुरा रोड ट्रांसपोर्टर बिट्टू चिब, विपन, सतपाल बाली भी मौजूद थे।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.