Move to Jagran APP

Jammu: मादक तस्करी के आरोपित ने पुलिस पार्टी पर किया हमला

एसपीओ मोहम्मद इकबाल को उपचार के लिए पहले सरवाल अस्पताल और बाद में जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। जिला विशेष शाखा के एएसआई मोहिंद्र सिंह ने आरोपित भरत कपाही के विरुद्ध सिटी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

By Edited By: Published: Mon, 30 Nov 2020 06:00 AM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2020 07:43 AM (IST)
Jammu: मादक तस्करी के आरोपित ने पुलिस पार्टी पर किया हमला
वारदात के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया हैं।

जम्मू, जागरण संवाददाता: शहर के मल्होत्रा मोहल्ला में मादक तस्करी के संदेह में युवक को गिरफ्तार करने गए पुलिस कर्मियों पर आरोपित ने हमला कर दिया। इस हमले में पुलिस की जिला विशेष शाखा में तैनात स्पेशल पुलिस ऑफिसर (एसपीओ) घायल हो गया। उसे उपचार के लिए जीएमसी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। आरोपित के विरुद्ध सिटी पुलिस थाने में पुलिस कर्मियों पर हमला करने, रास्ता रोकने और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

आरोपित भरत कपाही निवासी गली मल्होत्रा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार जिला विशेष शाखा के जवानों को सूचना मिली कि भरत कपाही के पास मादक पदार्थ है और वह उसे बेचने की फिराक में हैं। इस सूचना पर सादा कपड़े में जवान कपाही के पास पहुंचे। कपाही को जब इस बात की भनक लगी कि उसे पकड़ने के लिए पुलिस कर्मी सादा कपड़ों में आए है तो उसने उनसे मारपीट करनी शुरू कर दी।

मारपीट की इस घटना में एसपीओ मोहम्मद इकबाल निवासी गुज्जर नगर घायल हो गए। एसपीओ को उपचार के लिए पहले सरवाल अस्पताल और बाद में जीएमसी अस्पताल में ले जाया गया। जिला विशेष शाखा के एएसआई मो¨हद्र ¨सह ने आरोपित भरत कपाही के विरुद्ध सिटी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई।

एसएचओ सिटी जोगिंद्र सिंह चिब ने बताया कि भरत कपाही पर थाने में पहले भी मामले दर्ज हैं। वारदात के बाद आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। उससे मादक तस्करी के बारे में भी जानकारी हासिल की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.