Move to Jagran APP

सीमेंट से लदा ट्रक रामबन के करोल इलाके में पलटा, साढ़े पांच घंटे जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रभावित रहा यातायात

डीएसपी ट्रैफिक पारुल भारद्वाज ने बताया ट्रक पलटने के बाद से उसे हटाने का काम शुरु कर दिाय गया। ट्रक को अनलोड कर उसे खाली किया गया। जिसके बाद ट्रक को थोड़ा हटा कर एक तरफ से वाहन निकलने लायक रास्ता बना दिया गया और कई वाहनों को निकाला गया।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 02:56 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 02:56 PM (IST)
सीमेंट से लदा ट्रक रामबन के करोल इलाके में पलटा, साढ़े पांच घंटे जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर प्रभावित रहा यातायात
जम्मू श्रीनगर हाइवे पलटे सीमेंट के ट्रक को मध्यरात्रि के बाद हटाकर हाईवे खोल दिया गया।

ऊधमपुर, जागरण संवाददाता। शुक्रवार रात को रामबन के करोल इलाके में जम्मू श्रीनगर हाइवे पलटे सीमेंट के ट्रक को तकरीबन साढ़े पांच घंटों के बाद मध्यरात्रि के बाद हटा कर हाईवे खोल दिया गया। जिसके बाद से हाइवे पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है।

loksabha election banner

बता दें कि शुक्रवार रात ट्रक नंबर जेके02एटी1670 सीमेंट लेकरजम्मू से श्रीनगर की तरफ जा रहा था। रात आठ बजे के करीब रामबन जिला में करोल पुल के पास तेज रफ्तार के कारण ट्रक चालक के नियंत्रण से बाहर होकर पलट गया। जिससे हाईवे बाधित हो गया। हालांकि छोटे वाहन निकलने का रास्ता तो बचा था, मगर बड़ी मुश्किल से वाहन निकल पा रहे थे। कुछ देर तक सावधानी से छोटे वाहन दोनों तरफ से निकाले जाते रहे, मगर इससे बाद जाम लगने औऱ ट्रक को हटा कर हाईवे खोलने के काम के लिए लदे हुए सीमेंट बैग अनलोड करने के लिए छोटे यात्री वाहनों की आवाजाही भी रोक दी गई। रात डेढ़ बजे के करीब ट्रक को हटा कर हाईवे को वाहनों की आवाजाही के लिए खोल दिया गया। हाईवे खुलने के बाद विभिन्न जगहों पर फंसे व रोके गए वाहनों को उनके गंतव्यों की तरह रवाना कर दिया गया।

डीएसपी ट्रैफिक पारुल भारद्वाज ने बताया ट्रक पलटने के बाद से उसे हटाने का काम शुरु कर दिाय गया। ट्रक को अनलोड कर उसे खाली किया गया। जिसके बाद ट्रक को थोड़ा हटा कर एक तरफ से वाहन निकलने लायक रास्ता बना दिया गया और कई वाहनों को निकाला गया। इसके बाद ट्रक को सीथा कर वहां से हटा कर रात डेढ़ बजे से हाईवे पर यातायात को बहाल कर दिया गया। उसके बाद से अभी तक हाईवे पर यातायात सुचारू रूप से चल रहा है। छोटे यात्री वाहन दोनों तरफ से आ जा रहे हैं। छोटे यात्री वाहनों के गुजर जाने के बाद हाईवे पर घाटी से जम्मू की तरफ बड़े मालवाहक वाहनों को छोड़ा जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.