Move to Jagran APP

Poonch road accident: सड़क पर मोटर साइकिल फिसलने से युवक की मौत

सुबह का समय होने के कारण घटना स्थल पर कोई पहुंच नहीं पाया। कुछ राहगीरों ने जब साजिद को सड़क के बीचों-बीच देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Mon, 22 Jul 2019 12:54 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jul 2019 12:54 PM (IST)
Poonch road accident: सड़क पर मोटर साइकिल फिसलने से युवक की मौत
Poonch road accident: सड़क पर मोटर साइकिल फिसलने से युवक की मौत

पुंछ, जेएनएन। जिला पुंछ के सुरनकोट इलाके में पास पोथा मार्ग पर मोटर साइकिल के फिसलने से उस पर सवार 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान साजिद अली शाह पुत्र कबीर हुसैन शाह निवासी दबराज मेंढर के रूप में हुई है।

loksabha election banner

यह हादसा सोमवार तड़के 2 बजे के करीब पेश आया। साजिद किसी काम के सिलसिले में अपने घर मेंढर से सनई की ओर जो रहा था। जब वह पोथा मार्ग पर पहुंचा तो उसकी मोटर साइकिल जेके02-2931 अचानक सड़क पर फिसल गई। साजिद मोटर साइकिल के साथ काफी दूर तक खिसटता हुआ गया और इस दौरान उसे सिर व शरीर के अन्य भागों पर काफी चोटें भी आई।

सुबह का समय होने के कारण घटना स्थल पर कोई पहुंच नहीं पाया। कुछ राहगीरों ने जब साजिद को सड़क के बीचों-बीच देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच साजिद को उपजिला अस्पताल सुरनकोट पहुंचाया परंतु डाक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया है और पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.