Move to Jagran APP

Jammu Lockdown 4.0: दिल्ली-श्रीनगर से 6 विमानों में जम्मू पहुंचे 178 यात्री, 263 हुए रवाना

एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले सभी यात्रियों के कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं। सैंपल लेने के बाद उन्हें प्रशासन की ओर से बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में चौदह दिन के लिए भेजा जा रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 26 May 2020 05:56 PM (IST)Updated: Tue, 26 May 2020 05:56 PM (IST)
Jammu Lockdown 4.0: दिल्ली-श्रीनगर से 6 विमानों में जम्मू पहुंचे 178 यात्री, 263 हुए रवाना
Jammu Lockdown 4.0: दिल्ली-श्रीनगर से 6 विमानों में जम्मू पहुंचे 178 यात्री, 263 हुए रवाना

जम्मू, जागरण संवाददाता। Jammu Lockdown 4.0: आज मंगलवार को दूसरे दिन दिल्ली व श्रीनगर से आए छह विमानों में 178 यात्री जम्मू पहुंचे जबकि 263 यात्री जम्मू से रवाना हुए। जम्मू एयरपोर्ट पर सोमवार सुबह सबसे पहले एयर इंडिया व स्पाइस जेट के विमान दिल्ली से पहुंचे थे जिनमें 77 यात्री पहुंचे। इन यात्रियों में चार को मेडिकल आधार पर होम क्वारंटाइन के लिए भेज दिया गया जबकि पंद्रह को तालाब तिल्लो व 58 को कटड़ा में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर भेज दिया गया।

loksabha election banner

वहीं श्रीनगर से आए विस्तारा के विमान से दो, स्पाइसजेट के विमान से 11 और एयर इंडिया के विमान से 12 यात्री जम्मू पहुंचे। इन यात्रियों में से 13 को कटड़ा, एक को उदयवाला क्वारंटाइन सेंटर भेजा गया। इनमें चार सैन्यकर्मी भी शामिल थे जिन्हें सेना के क्वारंटाइन सेंटर में भेजा गया। जम्मू एयरपोर्ट पर अंतिम उड़ान इंडिगो एयरलाइंस की दिल्ली से पहुंची जिसमें 76 यात्री जम्मू पहुंचे। इन यात्रियों को भी प्रशासन की ओर से बनाए गए विभिन्न क्वारंटाइन सेंटरों में भेज दिया गया।

बुधवार को भी जम्मू एयरपोर्ट पर सात उड़ाने आने की संभावना है जो दिल्ली व श्रीनगर से यात्रियों को लेकर पहुंचेगे। सोमवार को दो महीने बाद शुरू हुई विमान सेवा के पहले दिन जम्मू कश्मीर में 733 यात्री पहुंचे थे जिनमें से 171 यात्री जम्मू पहुंचे थे। एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले सभी यात्रियों के कोरोना सैंपल लिए जा रहे हैं और सैंपल लेने के बाद उन्हें प्रशासन की ओर से बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में चौदह दिन के लिए क्वारंटइन किया जा रहा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.