Move to Jagran APP

शंभू व तलवाड़ा बाईपास में जाम लगना हुआ आम

जाम की समस्या बन रही है। जब वाहनों की संख्या बढ़ जाती है तो स्थानीय पुलिस प्रशासन असहाय नजर आता है। इस रोड़ पर बेतरतीब खड़े वाहनों से घंटों तक जाम नहीं खुल पाता है। जिस कारण तलवाड़ा जाने वाली बसों के रूट भी अक्सर प्रभावित होते हैं। यही हाल चितपूर्णी-भरवाई मार्ग पर भी देखने को मिलता है। विडम्बना यह है कि नए बस अड्डे के समीप मंदिर न्यास की कार पार्किंग बनकर भी तैयार है लेकिन फिलहाल इसका उपयोग न के बराबर किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ श्रद्धालु भी अपने वाहनों को मंदिर परिसर के नजदीक तक पहुंचाने के लिए तलवाड़ा बाईपास का सहारा लेते हैं और इसी कारण निरंतर

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Jun 2019 05:34 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jun 2019 05:34 PM (IST)
शंभू व तलवाड़ा बाईपास में जाम लगना हुआ आम
शंभू व तलवाड़ा बाईपास में जाम लगना हुआ आम

संवाद सहयोगी, चितपूर्णी : धार्मिक नगरी चितपूर्णी में शंभू और तलवाड़ा बाईपास पर वाहनों के खड़ा होने से जाम लगना आम हो गया है। जब वाहनों की संख्या बढ़ जाती है तो पुलिस प्रशासन असहाय नजर आती है। इस मार्ग पर बेतरतीब खड़े वाहनों से घंटों तक जाम नहीं खुल पाता है। इस कारण तलवाड़ा जाने वाली बसों के रूट प्रभावित होते हैं। यही हाल चितपूर्णी-भरवाई मार्ग पर भी देखने को मिलता है। विडंबना यह है कि नए बस अड्डे के समीप मंदिर न्यास की कार पार्किंग बनकर तैयार है, लेकिन फिलहाल इसका उपयोग न के बराबर किया जा रहा है। दूसरी तरफ श्रद्धालु भी वाहनों को मंदिर परिसर के नजदीक तक पहुंचाने के लिए तलवाड़ा बाईपास का सहारा लेते हैं और इसी कारण निरंतर तलवाड़ा और शंभू बाईपास पर समस्या बढ़ रही है। स्थानीय होटल एसोसिएशन के प्रधान एवं मंदिर के पूर्व न्यासी संजीव शर्मा का कहना है कि चितपूर्णी में इस समय श्रद्धालुओं की रौनक है और आगामी दिनों में संभावित भीड़ बढ़ने के मद्देनजर स्थानीय प्रशासन को पुख्ता इंतजाम करने चाहिए। पुलिस थाना प्रभारी जगवीर सिंह ने कहा सड़क किनारे गलत ढंग से वाहनों को खड़ा करने से जाम लग रहा है। ऐसे वाहनों चालकों के पुलिस चालान काट रही है। मंदिर न्यास की पार्किंग का प्रयोग करने के लिए उक्त स्थान पर ट्रैफिक कर्मी भी तैनात किए जा रहे हैं।

loksabha election banner

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.