Move to Jagran APP

ऊना, कांगड़ा व शिमला मजबूत स्थिति में

तीन दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन मंगलवार को ऊना कांगड़ा व शिमला ने अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 23 Apr 2019 07:52 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2019 06:35 AM (IST)
ऊना, कांगड़ा व शिमला मजबूत स्थिति में
ऊना, कांगड़ा व शिमला मजबूत स्थिति में

संवाद सहयोगी, ऊना : तीन दिवसीय अंडर-16 क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन मंगलवार को ऊना, कांगड़ा व शिमला ने अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया है। पहले मैच में इंदिरा मैदान पर ऊना व मंडी की भिड़ंत दूसरे दिन जारी रही। पहली पारी को आगे बढ़ाते हुए मंडी की पूरी टीम 110 रन पर ढेर हो गई। टीम ने दूसरे दिन के खेल में 52.3 ओवर खेले थे। बल्लेबाज गंगा ने सर्वाधिक 39, मेहुल ने 26 रन का योगदान दिया। मेजबान टीम ऊना के गेंदबाजों में सुनंदन ने मंडी के छह बल्लेबाजों को पेवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद दूसरी पारी में ऊना ने दिन के बचे खेल में चार विकेट गंवाकर 189 रन जोड़े। बल्लेबाज रोबिन ने सर्वाधिक 79 रन का योगदान दिया। अभी अनिरुद्ध 23 तो सुनंदन 18 रन पर क्रीज पर खेल रहे हैं। मंडी के गेंदबाज जयसिंह ने सर्वाधिक दो विकेट चटकाए।

loksabha election banner

---

बिलासपुर की टीम 139 रन पर ढेर

दूसरे मैच में पेखूबेला मैदान पर बिलासपुर की टीम ने 28 रन से आगे खेल की शुरुआत की। टीम 139 रन पर ढेर हो गई। बल्लेबाज अरनव ने 59 रन की पारी खेली। शिमला के गेंदबाज तुषार ने सबसे ज्यादा पांच विकेट झटके। जबकि शिमला ने दिन का खेल खत्म होने पर छह विकेट के नुकसान पर 181 रन बना लिए थे। अब शिमला को 254 रन की लीड मिल चुकी है। बिलासपुर के अरनव भारद्वाज व कार्तिक शर्मा ने दो-दो विकेट हासिल किए।

--

कांगड़ा ने बनाए 178 रन

तीसरे मैच में संतोषगढ़ के पीसपीए मैदान पर कांगड़ा व हमीरपुर की टीम के बीच मैच चला। दूसरे दिन के खेल में कांगड़ा की टीम 178 रन ही बना पाई। टीम के सारे बल्लेबाज आउट हो गए। बल्लेबाज इंनेश ने 67 रन बनाए। हमीरपुर के गेंदबाज कृपाल व रिशित ने चार-चार विकेट झटके। इसके बाद हमीरपुर ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की। 127 रन पर ढेर हो गई। बल्लेबाज अभुदेई ने 33 व कृपाल ने 23 रन का योगदान दिया। कांगड़ा के गेंदबाज अभय ने पांच तो प्रवल ने चार बल्लेबाज आउट किए। दिन के बचे खेल में कांगड़ा ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत की। खेल समाप्ति तक टीम ने बिना विकेट गंवाए 33 रन जोड़ लिए थे। बल्लेबाज इंनेश 30 रन पर खेल रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.