Move to Jagran APP

राजनीति न करके कोरोना को हराने में सहयोग दें कांग्रेसी : सत्ती

प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाने के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है वहीं कांग्रेसी नेता आधारहीन बयानबाजी कर प्रदेश को शर्मसार करने में लगे हुए हैं।

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Apr 2020 05:25 PM (IST)Updated: Thu, 02 Apr 2020 06:22 AM (IST)
राजनीति न करके कोरोना को हराने में सहयोग दें कांग्रेसी : सत्ती
राजनीति न करके कोरोना को हराने में सहयोग दें कांग्रेसी : सत्ती

जागरण संवाददाता, ऊना : प्रदेश की जनता को कोरोना से बचाने के लिए सरकार हरसंभव प्रयास कर रही है, वहीं कांग्रेसी नेता आधारहीन बयानबाजी कर प्रदेश को शर्मसार करने में लगे हुए हैं। यह बात प्रदेश के पूर्व भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कही।

loksabha election banner

उन्होंने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप राठौर द्वारा पीएम केयर फंड के नाम पर उठाए सवाल पर कहा कि कांग्रेसी नेता काम करने की बजाय मात्र भ्रामक बयानों से जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। कोरोना महामारी से निपटना भाजपा व कांग्रेस की आपसी लड़ाई नहीं है बल्कि यह एक राष्ट्र की लड़ाई है जिसे सबको मिलकर जीतना है। इस महामारी के लिए बने पीएम केयर्स राहत कोष में अब तक किसी भी कांग्रेसी नेता ने सहयोग की अपील नहीं की है जोकि बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

अच्छा होता यदि कांग्रेसी नेता इस विपदा के समय राजनीतिक द्वेष छोड़कर आपदा से इकट्ठे होकर जीतने को ही तरजीह देते। पूर्व में जब भी देश पर आपदा आई है तो अलग-अलग नामों से आपदा कोष बनाए जाते रहे हैं परंतु भाजपा ने कांग्रेस की तरह फंड के नामों को लेकर कभी भी ओछी बयानबाजी नहीं की है, बल्कि आगे बढ़कर जनसहयोग की अपील की है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीयत और नीति राष्ट्र सर्वोपरि की है और इस संकट के दौर में मोदी सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के ध्येय के साथ सभी कोरोना प्रहरियों को बिना थके व रुके काम करने को प्रोत्साहित कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.