एक की मौत, 185 लोग संक्रमित

जिला में पिछले पांच दिन से कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को 185 नए कोरोना संक्रमित निकले हैं। हालांकि बड़ी राहत है कि कोरोना को मात देकर 228 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। स्वास्थ्य केंद्रों में शुक्रवार को 936 लोगों के सैंपल लिए गए। अब सक्रिय मामले 1415 हो गए हैं। लगातार चौथे दिन कोरोना संक्रमण के चलते बीमारी से जूझ रहे लोगों की मौत भी हुई है। अब जिला में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 268 हो गया है।

JagranPublish: Fri, 21 Jan 2022 11:25 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 11:25 PM (IST)
एक की मौत, 185 लोग संक्रमित

जागरण संवाददाता, ऊना : जिला में पिछले पांच दिन से कोरोना संक्रमण लगातार बढ़ता जा रहा है। शुक्रवार को 185 नए कोरोना संक्रमित निकले हैं। हालांकि बड़ी राहत है कि कोरोना को मात देकर 228 लोग स्वस्थ भी हुए हैं। स्वास्थ्य केंद्रों में शुक्रवार को 936 लोगों के सैंपल लिए गए। अब सक्रिय मामले 1415 हो गए हैं। लगातार चौथे दिन कोरोना संक्रमण के चलते बीमारी से जूझ रहे लोगों की मौत भी हुई है। अब जिला में कोरोना से मौत का आंकड़ा बढ़कर 268 हो गया है।

सीएमओ डा. रमन कुमार शर्मा ने बताया कि जिला में 185 संक्रमण के मामलों में सबसे अधिक हरोली क्षेत्र के गोंदपुर जयचंद में एक उद्योग में 26 श्रमिक, नैस्ले कंपनी में एक कोरोना संक्रमित निकला है। अम्ब में नौ, अम्ब उपमंडल के स्थोतर में पांच, बंगाणा में पांच, हरिनगर में एक, जखेड़ा, लोअर अरनियाला में तीन, मलांगड़ में दो, नलबाड़ी में एक, लखरूं में दो, रायपुर मैदान में तीन, कडड में दो, स्वाणां, धर्मसांल महंता, शीतला में तीन, समनोली, खेरियां, चितपूर्णी, पिरथीपुर में दो, अम्ब आदर्श नगर में दो, मैड़ी में चार, डीसी ऊना कार्यालय में एक, टक्का टकारला, मलाहत में 12, अप्पर बसाल में दो, संतोषगढ़ में पांच, देहलां में चार, रायपुर सहोड़ां व बाड़े में तीन, सनोली-मजारा में दो, बसदेहड़ा, मैहतपुर, विभौर साहिब, बहडाला में चार, स्विस गार्निनियर उद्योग मैहतपुर में एक, भद्रकाली में दो, अंबोटा, चलेट, टकोली व मरवाड़ी में चार, पक्का परोह में एक, ल्यूमिनस उद्योग गगरेट में एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित निकला है।

उन्होंने कहा कि इन सभी जगहों पर स्वास्थ्य कार्यकर्ता व आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए गए हैं कि वे कोरोना संक्रमितों के घरों में जाकर उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लें। यदि कोई इनमें से कोई बीमार होता है तो उसे नजदीक के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराएं। उन्होंने कोरोना संक्रमितों के स्वजनों से अपील की है कि कोरोना संक्रमित जोकि आइसोलेशन में हैं उनके आक्सीजन लेबल को लगातार जांचना चाहिए।

डा. रमन कुमार शर्मा ने कि जिस तरह से कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं उसको देखते हुए हर वर्ग के लोगों को अब पूरी सावधानी के साथ अपना बचाव करना चाहिए। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वह कोरोना से बचाव के लिए वैक्सीन व टेस्ट जरूर करवाएं।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept
ट्रेंडिंग न्यूज़

मौसम