Move to Jagran APP

चिंतपूर्णी मंदिर जा रहे लुधियाना के श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, एक की मौत व तीन घायल

गगरेट-हाेशियारपुर मार्ग पर गगरेट से करीब तीन किलोमीटर पीछे रात करीब डेढ़ बजे एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Mon, 11 Nov 2019 10:44 AM (IST)Updated: Mon, 11 Nov 2019 10:44 AM (IST)
चिंतपूर्णी मंदिर जा रहे लुधियाना के श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, एक की मौत व तीन घायल
चिंतपूर्णी मंदिर जा रहे लुधियाना के श्रद्धालुओं की गाड़ी खाई में गिरी, एक की मौत व तीन घायल

ऊना, जेएनएन। गगरेट-हाेशियारपुर मार्ग पर गगरेट से करीब तीन किलोमीटर पीछे रात करीब डेढ़ बजे एक कार अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्‍यक्‍ित की मौत हो गई व तीन की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है ये लोग पंजाब के लुधियाना से मां चिंतपूर्णी माथा टेकने जा रहे थे। रात के अंधेरे में कार लगभग 200 मीटर नीचे खाई में जा गिरी।

loksabha election banner

हादसा इतना भयानक था कि कार में बैठे चार युवकों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की पहचान मुनीश पुत्र सुरजीत अब्दुल पूरा बस्ती लुधियाना पंजाब के रूप में हुई है। हादसा रात को होने के कारण मौके पर कोई भी नहीं था, काफी समय तक इस हादसे की सूचना किसी को नहीं लगी। कार में सवार घायल दानिश कुमार निवासी लुधियाना ने हिम्मत जुटा कर किसी तरह सड़क तक पहुंचा और वहां से गुजर रहे लोगों से सहायता मांगी। लोगों ने पुलिस को हादसे के बारे में सूचित किया। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए अतिरिक्त थाना प्रभारी सुशील कुमार ने अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।

रात का अंधेरा व गहरी खाई होने के कारण पुलिस ने अग्निशमन विभाग को सूचित किया। इसके बाद पुलिस व अग्निशमन विभाग के जवानों ने पहले घायलों को निकाल कर अस्पताल पहुंचाया उसके बाद गाड़ी में मृत पड़े मुनीष को कड़े प्रयासों के बाद सड़क तक पहुंचाया। गगरेट के अतिरिक्त थाना प्रभारी सुशील कुमार ने बताया चार लोग अपनी कार पीबी 10 बी क्यू 3600 में लुधियाना से चिंतपूर्णी जा रहे थे तब यह हादसा पेश आया। जिसमें मुनीष कुमार की मृत्यु हो गई है। हादसे में दलजीत व राजकुमार गंभीर रूप से घायल हैं व दानिश कुमार भी जख्मी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.