Move to Jagran APP

हिमाचल एफसी व टेक्ट्रो स्वाड्स के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

हरोली के खड्ड स्थित फुटबॉल स्टेडियम में चल रही प्रबल टीएमटी हिमाचल फुटबॉल लीग का फाइनल मैच पूल-बी की टीम हिमाचल फुटबॉल क्लब और पूल-ए की टीम टेक्ट्रो स्वाड्स यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के बीच शुक्रवार को होगी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 10:07 PM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 10:07 PM (IST)
हिमाचल एफसी व टेक्ट्रो स्वाड्स के बीच होगी खिताबी भिड़ंत
हिमाचल एफसी व टेक्ट्रो स्वाड्स के बीच होगी खिताबी भिड़ंत

जागरण संवाददाता, ऊना : हरोली के खड्ड स्थित फुटबॉल स्टेडियम में चल रही प्रबल टीएमटी हिमाचल फुटबॉल लीग का फाइनल मैच पूल-बी की टीम हिमाचल फुटबॉल क्लब और पूल-ए की टीम टेक्ट्रो स्वाड्स यूनाइटेड फुटबॉल क्लब के बीच शुक्रवार को होगी।

loksabha election banner

बुधवार को टेक्ट्रो स्वाड्स यूनाइटेड एफसी ने साई कांगड़ा को 2-0 से पराजित कर फाइनल में जगह पक्की की। टेक्ट्रो स्वाड्स की ओर से दोनों गोल हिमांशु जांगड़ा ने किए। जांगड़ा ने मैच के पहले मिनट में ही पहला गोल दागकर टीम के इरादे जाहिर किए। इसके बाद उसने मैच के 7वें मिनट में ही दूसरा गोल कर दिया। इस अजेय बढ़त को सार्ई कांगड़ा की टीम पार नहीं कर पाई। पूल-ए में टेक्ट्रो स्वाड्स यूनाइटेड एफसी ने 12 प्वाइंट लेकर टॉप स्थान पाया। इसी तरह पूल-बी से हिमाचल एफसी की टीम ने टॉप पर जगह बनाई। आज का अंतिम और औपचारिक मैच वेंगा व्वायस कुल्लू एफसी और समरहिल यूनाइटेड एफसी के बीच खेला गया। इस मैच में वेंगा व्वायस कुल्लू एफसी ने समरहिल शिमला यूनाइटेड को 4-2 से पराजित किया।

सांसद मोबाइल वैन आई काम

वेंगा व्वायस कुल्लू एफसी और समरहिल यूनाइटेड एफसी के बीच खेले गए मैच में शिमला के एक खिलाड़ी को चोट के चलते सांसद मोबाइल वैन के माध्यम से स्वास्थ्य लाभ दिया गया। प्रबल टीएमटी हिमाचल फुटबॉल लीग में सांसद मोबाइल सेवा स्वास्थ्य पार्टनर के रूप में अपनी सेवाएं दे रही है। केंद्रीय वित्त राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर की पहल पर यह सुविधा हमीरपुर संसदीय क्षेत्र के लोगों को प्रदान करवाई जा रही है। इस टूर्नामेंट में यह स्वास्थ्य मोबाइल सेवा खड्ड स्थित फुटबॉल स्टेडियम में निरंतर अपनी सेवाएं प्रदान कर रही है।

कल होगा फाइनल मुकाबला

हिमाचल प्रदेश फुटबॉल संघ के मीडिया को-ऑर्डिनेटर सत्यदेव शर्मा ने बताया कि टूर्नामेंट के दौरान तीन दिसंबर को कोई मैच नहीं करवाया जाएगा। चार दिसंबर को बाद दोपहर दो बजे हिमाचल फुटबॉल लीग का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.