Move to Jagran APP

ऊना में हाईवे किनारे दबा मिला शव, पांव की अंगुलियां दिख रही थीं बाहर Una News

ऊना के समीप डंगोली गांव में हाईवे के समीप एक अज्ञात व्यक्ति का शव दबा हुआ मिला है। जिस तरह से शव मिला है उससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sun, 28 Jul 2019 12:28 PM (IST)Updated: Sun, 28 Jul 2019 04:36 PM (IST)
ऊना में हाईवे किनारे दबा मिला शव, पांव की अंगुलियां दिख रही थीं बाहर Una News
ऊना में हाईवे किनारे दबा मिला शव, पांव की अंगुलियां दिख रही थीं बाहर Una News
dir="ltr" style="">ऊना, जेएनएन। ऊना के समीप डंगोली गांव में हाईवे के समीप एक अज्ञात व्यक्ति का शव दबा हुआ मिला है। जिस तरह से शव मिला है, उससे हत्या की आशंका जताई जा रही है। व्यक्ति के पांव की अंगुलियां जमीन से ऊपर दिख रही हैं। पुलिस का कहना है किसी ने मारकर दबाया प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने शव को बाहर निकाल लिया है। शव करीब 18 साल के युवक का बताया जा रहा है व इसके गले में दुपट्टा लटका हुआ था। क्‍यास लगाए जा रहे हैं कि इसी दुपट्टे से युवक का गला दबाकर हत्‍या की गई है।

इस तरह शव मिलने से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। जहां शव दबाया गया है, उसके बिल्‍कुल पास एक मकान भी है। सुबह लोगों ने मिट्टी खोदी हुई देखी तो उन्‍हें शक हुआ पास जाकर देखने पर पांव की अंगुलियां दबी हुईं दिखी। लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित किया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

prime article banner

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.