Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव में करारा जवाब देगी कांग्रेस : मुकेश

घालूवाल कस्वे में शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं की बैठक हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 19 Dec 2020 08:40 PM (IST)Updated: Sat, 19 Dec 2020 08:40 PM (IST)
पंचायत चुनाव में करारा जवाब देगी कांग्रेस : मुकेश
पंचायत चुनाव में करारा जवाब देगी कांग्रेस : मुकेश

संवाद सहयोगी, हरोली : घालूवाल कस्वे में शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं की बैठक हुई। नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी जीत हासिल कर भाजपा को करारा जवाब देगी। उन्होंने दावा किया कि आगामी विधानसभा चुनाव में ऊना जिला की पांचों सीटें कांग्रेस की झोली में होंगी।

loksabha election banner

मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि कार्यकत्र्ताओं का पार्टी में पूरा सम्मान होना चाहिए। यदि कोई कांग्रेस पार्टी में शामिल होना चाहता है तो उसका दिल खोलकर स्वागत किया जाना चाहिए। पंचायत चुनाव में जीत के लिए सभी को कदम से कदम मिलाकर चलना होगा। भाजपा सरकार विकास के नाम पर कहीं कोई ईट भी नहीं लगा पाई है। बिजली, पानी, गाड़ियों का पंजीकरण, रसोई गैस व सफर महंगा कर दिया गया है। प्रदेश सरकार अपने तीन साल के कार्यकाल को पूरा करने पर 27 दिसंबर को जश्न मनाने की तैयारी कर रही है। वहीं, 23 मार्च से लेकर आज दिन तक लगभग दो हजार लोगों की प्रदेश में मौत हो गई है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं का आह्वान किया कि उन्हें किसी नेता से डरने की जरूरत नही है। उन्हें अपनी लड़ाई निर्णायक मोड़ तक लेकर जानी है।

मुकेश अग्निहोत्री ने खनन माफिया पर प्रहार करते हुए कहा कि कुछ लोग रेत के कारोबार के पैसे से चुनाव लड़ने की बातें कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत चुनाव के लिए जारी हुए रोस्टर में भी धांधली हुई है। उन्होंने कहा कि नगर निगम व नगर पंचायतो के चुनाव ग्राम पंचायतों के साथ ही करवाने से सरकार पीछे हट रहीं है। वहीं, जिला कांग्रेस के प्रभारी बिधायक लखविदर राणा ने कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव में कांग्रेस पार्टी की मजबूती के लिए कार्य करें। चुनाव में वार्ड स्तर से लेकर प्रधान पद के उम्मीदवार के लिए पार्टी समर्थित एक ही प्रत्याशी को मैदान में उतारें ताकि उनकी जीत सुनिश्चित हो सके। एक पद के लिए एक से अधिक उम्मीदवार उतरना पार्टी व प्रत्याशी के लिए नुकसानदायक सिद्ध हो सकता है। जिला कांग्रेस के सहप्रभारी आशीष बुटेल ने कहा कि कार्यकत्र्ता पार्टी की एकजुटता के लिए फील्ड में डट जाएं। आपसी मतभेद भूलते हुए एक पद के लिए एक ही उम्मीदवार पार्टी की ओर से उतारा जाए। इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष राणा रणजीत सिंह व प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता डा. विजय डोगरा भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.