Move to Jagran APP

विद्यार्थी लक्ष्य हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें

वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और यहा की गतिविधियों बारे उपस्थितजनों को अवगत करवाया। शमर ने बताया कि स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम बढि़या रहा है और सभी विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर उर्तीण हुए हैं। समारोह में स्कूली विद्यार्थियों ने गिद्दे, नृत्य और देशभक्ि

By JagranEdited By: Published: Mon, 21 Jan 2019 04:44 PM (IST)Updated: Mon, 21 Jan 2019 05:50 PM (IST)
विद्यार्थी लक्ष्य हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करें

संवाद सहयोगी, ¨चतपूर्णी : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय चाहबाग (लोहारा अप्पर) में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। कार्यक्रम में विधायक बलवीर चौधरी मुख्यातिथि थे। उन्होंने कहा कि विद्यार्थी जीवन साधना और तपस्या का जीवन है। हर विद्यार्थी को अपने लक्ष्य को साधने के लिए कठिन परिश्रम करना चाहिए। विधायक ने स्कूल के कमरों के लिए तीन लाख रुपये देने की घोषणा की तो सांस्कृतिक कार्यक्रम के लिए 5100 रुपये दिए। प्रधानाचार्य नवीन शर्मा ने स्कूल की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। उन्होंने बताया कि स्कूल का वार्षिक परीक्षा परिणाम बढि़या रहा है और सभी विद्यार्थी अच्छे अंक लेकर उतीर्ण हुए हैं। विद्यार्थियों ने रंगारंग कार्यक्रम से समां बांधा। मुख्यातिथि ने शिक्षा, खेल व सास्कृतिक कार्यक्रमों में अव्वल रहने वाले विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। इस मौके पर स्थानीय पंचायत प्रधान सुरिन्द्र कुमार, लोहारा लोअर के प्रधान बंता राम, उपप्रधान केवल शमर और एसएमसी प्रधान वीना शर्मा भी उपस्थित रहे।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.