Move to Jagran APP

मंत्री वीरेंद्र कंवर काफिला रोककर घायलों की मदद के लिए उतरे

जागरण संवाददाता ऊना प्रदेश के पंचायतीराज कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने संवेदनशीलता का

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 Aug 2020 06:56 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2020 06:19 AM (IST)
मंत्री वीरेंद्र कंवर काफिला रोककर घायलों की मदद के लिए उतरे
मंत्री वीरेंद्र कंवर काफिला रोककर घायलों की मदद के लिए उतरे

जागरण संवाददाता, ऊना : प्रदेश के पंचायतीराज, कृषि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने संवेदनशीलता का परिचय देते हुए सड़क हादसे में घायल तीन लोगों की मदद करने के लिए अपना काफिला रोक दिया। दरअसल मंत्री वीरेंद्र कंवर पंजाब के नूरमहल में गौशाला का निरीक्षण करने जा रहे थे। जब ईसपुर मोड़ के पास उनका काफिला पहुंचा तो वहां पर उन्होंने तीन घायलों को सड़क पर तड़पता हुआ देखा। वीरेंद्र कंवर ने अपने चालक को तुरंत रुकने के निर्देश दिए और नीचे उतर कर घायलों की मदद में जुट गए।

loksabha election banner

वीरेंद्र कंवर ने मौके पर ही तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी और उन्हें तुरंत राहत पहुंचाने के निर्देश दिए। एंबुलेंस को भी मौके पर बुलाया और क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा को फोन कर आपात स्थिति के लिए डॉक्टरों की एक टीम तैयार रखने के निर्देश दिए। वीरेंद्र कंवर घायलों को वहां से ले जाने तक मौके पर डटे रहे। उसके बाद उनका काफिला जालंधर पंजाब की ओर बढ़ गया।

इस संबंध में सीएमओ डॉ. रमण कुमार शर्मा ने कहा कि मंत्री वीरेंद्र कंवर ने उन्हें फोन पर हादसे की सूचना दी थी। उन्होंने कहा कि हादसे में घायल पुरुष की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई थी। जबकि एक महिला की हालत गंभीर बनी है और उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर किया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.