Move to Jagran APP

खुद हटा लो अतिक्रमण, वरना होगी कार्रवाई

ुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने लाल बत्ती चौक से लेकर आइएसबीटी ऊना के आसपास ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त-दुरस्त करने के लिए खुद कमान संभाल ली है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 30 Nov 2019 08:13 PM (IST)Updated: Sun, 01 Dec 2019 06:19 AM (IST)
खुद हटा लो अतिक्रमण, वरना होगी कार्रवाई
खुद हटा लो अतिक्रमण, वरना होगी कार्रवाई

जागरण संवाददाता, ऊना : पुलिस अधीक्षक दिवाकर शर्मा ने लाल बत्ती चौक से लेकर आइएसबीटी ऊना के आसपास ट्रैफिक व्यवस्था चुस्त-दुरस्त करने के लिए खुद कमान संभाल ली है। शनिवार को एसपी ने खुद निरीक्षण कर दुकानदारों से आग्रह किया कि अतिक्रमण हटा लो। उन्होंने सड़क किनारे रखे साइन बोर्डो को हटवाया। एसपी ने पूरी टीम के साथ सड़क पर उतरकर निरीक्षण किया। उन्होंने हाथ जोड़कर भी दुकानदारों से आग्रह किया कि अतिक्रमण हटा लो।

loksabha election banner

-------------

अबकी बार गांधीगीरी , फिर कार्रवाई

एसपी दिवाकर शर्मा ने कहा कि शहर की मुख्य सड़क पर कई दुकानदारों ने अतिक्रमण किया हुआ है जिससे लोगों को परेशानी हो रही है। दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के लिए आग्रह किया गया है। बावजूद इसके दुकानदारों की तरफ से सहयोग नहीं मिला तो कार्रवाई की जाएगी। क्योंकि अतिक्रमण के कारण हो रही परेशानी से ऊना शहर को निजात दिलाना उनकी प्राथमिकता है। एसपी के साथ डीएसपी अशोक वर्मा, एसआइयू के इंचार्ज सर्वजीत सिंह व पुलिस कर्मचारी मौजूद रहे।

---------------------

यलो लाइन से बाहर खड़ी गाड़ियों के होंगे चालान

डीएसपी ऊना अशोक वर्मा ने कहा कि वह शहर के सारे ट्रेफिक सिस्टम को खुद देख रहे हैं और हर पल की रिपोर्ट सदर पुलिस थाना, सिटी पुलिस चौकी, एसआइयू व यातायात पुलिस टीम से ले रहे हैं। जो पुलिस अधिकारी व कर्मी ड्यूटी पर डटे हुए हैं, उन्हें स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि अब यलो लाइन का उल्लंघन करने वालों को बख्शे नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.