Move to Jagran APP

देवदार सदन ने जीती चैंपियन हाउस की ट्रॉफी

पाइनग्रोव स्कूल धर्मपुर में मंगलवार को पुरस्कार वितरण समारोह आयोजित किया गया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 12 Nov 2019 06:20 PM (IST)Updated: Thu, 14 Nov 2019 06:24 AM (IST)
देवदार सदन ने जीती चैंपियन हाउस की ट्रॉफी
देवदार सदन ने जीती चैंपियन हाउस की ट्रॉफी

जागरण संवाददाता, सोलन : पाइनग्रोव स्कूल धर्मपुर में मंगलवार को स्कूल का वार्षिक समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर एडिशनल चीफ सेक्रेटरी सिक्किम जीपी उपाध्याय ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत की। इसके अलावा अंजली छाबड़ा विशेष अतिथि रहीं। इस मौके पर विद्यार्थियों की ओर से शास्त्रीय संगीत की प्रस्तुति दी गई। स्कूल के छात्र और छात्राओं ने शिव तांडव और राजस्थानी लोक नृत्य भी पेश किया। विद्यार्थियों ने गत वर्ष की उपलब्धियों तथा विभिन्न प्रतियोगिताओं का उल्लेख भी किया। बारहवीं की बोर्ड परीक्षा के शानदार परिणाम और विषय में अव्वल आने वाले विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया। इसके अलावा वर्ष भर विभिन्न कक्षाओं में वार्षिक परिक्षाओं व खेलों में अव्वल विद्यार्थियों को भी सम्मानित किया गया। सर्वश्रेष्ठ अनुशासित विद्यार्थियों को विद्यालय द्वारा घोषित डायमंड पदक से सम्मानित किया गया। इस वर्ष पाइनग्रोव स्कूल धर्मपुर में चैंपियन हाउस देवदार सदन रहा, जबकि पाइनग्रोव स्कूल सुबाथू में चैंपियन हाउस और कॉक हाउस की ट्रॉफी चिनार सदन ने अपने नाम की।

loksabha election banner

मुख्य अतिथि जीपी उपाध्याय ने कहा कि विद्यालय ने परिश्रम से अल्प समय में देश व विदेश में नाम कमाया है। जीवन में लक्ष्य पाप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। पाइनग्रोव विद्यालय ने कुछ ही वर्षो में प्रत्येक गतिविधि पर ध्यान केंद्रित कर न केवल प्रदेश बल्कि देश व विदेश में भी पहचान बनाई है। कार्यक्रम के दौरान विद्यालय के निदेशक कैप्टन एजे सिंह ने मुख्य अतिथि को सम्मानित किया।

इस मौके पर निदेशक व्यवस्था समीक्षा सिंह, धर्मपुर के हेड टीचर संजय चौहान, प्राथमिक हेड टीचर किरण अत्री, पाइनग्रोव सुबाथू के हेड टीचर देवेंद्र वर्मा के अलावा अन्य अध्यापक भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.