Move to Jagran APP

हिमाचल की एक और बेटी बॉलीवुड में दिखाएगी प्रतिभा, जटालिका मल्‍होत्रा दिखेंगी बड़े पर्दे पर

Jatalika Malhotra प्रीति जिंटा कंगना रनौत व यामी गौतम के बाद हिमाचल की एक और बेटी बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार है। 19 फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही बॉलीवुड फिल्म टयूजडेज एंड फ्राइडेज की मुख्य नायिका जटालिका मल्होत्रा का भी संबंध हिमाचल के सुबाथू से है।

By Edited By: Published: Tue, 16 Feb 2021 07:08 PM (IST)Updated: Wed, 17 Feb 2021 12:05 PM (IST)
हिमाचल की एक और बेटी बॉलीवुड में दिखाएगी प्रतिभा, जटालिका मल्‍होत्रा दिखेंगी बड़े पर्दे पर
बॉलीवुड फिल्म टयूजडेज एंड फ्राइडेज की मुख्य नायिका जटालिका मल्होत्रा।

सोलन, मनमोहन वशिष्‍ठ। प्रीति जिंटा, कंगना रनौत व यामी गौतम के बाद हिमाचल की एक और बेटी बॉलीवुड में धूम मचाने को तैयार है। 19 फरवरी को प्रदर्शित होने जा रही बॉलीवुड फिल्म टयूजडेज एंड फ्राइडेज की मुख्य नायिका जटालिका मल्होत्रा का भी संबंध हिमाचल के सुबाथू से है। हालांकि उनका जन्म मुंबई में हुआ है, लेकिन उनके पिता पीसी मल्होत्रा का पैतृक घर सुबाथू में है। यह फिल्म भंसाली प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। वह अभिनेत्री पूनम ढिल्लो के बेटे अनमोल ठकेरिया ढिल्लो के साथ लीड डेब्यू कर रही हैं। जटालिका 2014 में हुई मिस इंडिया प्रतियोगिता में रनर अप रह चुकी हैं।

loksabha election banner

उन्होंने जापान में हुई मिस इंटरनेशनल प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था। जटालिका के पिता कैप्टन पीसी मल्होत्रा सुबाथू के कश्मीरी मोहल्ला के निवासी हैं और अब मुंबई में स्थापित हैं, लेकिन वह आज भी सुबाथू से उतना ही लगाव रखते हैं। वह समय मिलने पर यहां आते रहते हैं। पीसी मल्होत्रा ने बताया कि उन्हें बेहद खुशी है कि उनकी बेटी आज भारतीय सिनेमा में बतौर लीड अभिनेत्री कदम रख रही है। मुंबई से दूरभाष के माध्यम से दैनिक जागरण के साथ बातचीत में जटालिका ने बताया कि उनके पिता का घर सुबाथू में है, जिससे वह खुद को भी यहां की बेटी मानती है। हालांकि वह कभी सुबाथू नहीं आई, लेकिन वह कसौली में कई बार अपनी बुआ के घर आती रही हैं।

आज भी कसौली से जुड़ी उनकी यादें ताजा हैं। उनका कहना था कि जब भी समय मिलेगा तो वह सुबाथू जरूर आएंगी। जटालिका ने बताया कि उनकी पंचकूला-यमुनानगर हाईवे पर रिहोड़ गांव में गुरु गद्दी बाबा प्रभू दयालजी में अटूट आस्था है और इसका श्रेय उन्हें व अपने गुरु मनोज शर्मा को देती हैं। जटालिका के पिता पीसी मल्होत्रा व माता बृंदा मल्होत्रा मार्च माह में सुबाथू में होने वाले सपाटू फेस्टिवल में भी भाग लेने आएंगे। 

एक साल से था इंतजार

जटालिका ने बताया कि फिल्म बीते साल प्रदर्शित होनी थी, लेकिन कोरोना के चलते यह हो नहीं पाई। इस बीच ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी काफी फिल्में रिलीज हुई। सभी की तरह मेरा सपना था कि मेरी डेब्यू फिल्म बडे़ पर्दे पर ही रिलीज हो। अब थियेटर खुल गए हैं व फिल्म भी रिलीज हो रही है। उनका कहना था कि अभिनय का उनको बचपन से शौक था और उसके लिए पढ़ाई के साथ तैयारी भी शुरू कर दी थी। वह प्रियंका चोपड़ा से काफी प्रभावित हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.