Move to Jagran APP

चुनाव के बाद भाजपा टैंकों को ढकने का करवाएगी काम

सोलन शहर में पेयजल टैंकों को अभी तक नही ढ़का जा सका है।

By JagranEdited By: Published: Sat, 06 Apr 2019 06:50 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 06:45 AM (IST)
चुनाव के बाद भाजपा टैंकों को ढकने का करवाएगी काम
चुनाव के बाद भाजपा टैंकों को ढकने का करवाएगी काम

संवाद सहयोगी, सोलन : सोलन शहर में पेयजल टैंकों को अभी तक नही ढका जा सका है। लोकसभा चुनाव में शिमला से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप का कहना है कि वह इन टैंकों को ढकने के लिए सरकार से मांग करेंगे। चुनाव के बाद इसको प्राथमिकता के आधार पर काम को पूरा करवाया जाएगा। सरकार के समक्ष भी इस समस्या को उठाया जाएगा, ताकि जल्द कार्य पूरा हो।

loksabha election banner

गौरतलब है कि पिछली सरकार के कार्यकाल में इनको ढकने के लिए राशि स्वीकृत होने के बावजूद भी इस दिशा में कोई काम नहीं हुआ है। चुनावी दौर में इसको ढकने के आश्वासन तो नेताओं से मिलने शुरू हो गए हैं, लेकिन धरातल पर इसका कार्य कब तक शुरू हो पाएगा इससे सब अंजान है। बीती सरकार में इसको ढकने के लिए तत्कालीन मंत्री व सोलन के विधायक डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल ने फंड भी जारी किया था, लेकिन सरकार बदलने के बाद इसका कार्य ठंडे बस्ते में पड़ा हुआ है। दैनिक जागरण ने मुद्दा कॉलम के तहत मामले को प्राथमिकता से उठाया था।

----------

मंत्री रहते दिया था फंड

सोलन के विधायक व कांग्रेस के लोकसभा चुनाव में प्रत्याशी डॉ. कर्नल धनीराम शांडिल का कहना है कि पेयजल टैंकों को ढकने के लिए बीती सरकार में मंत्री रहते हुए फंड दिया था। सरकार बदलने के बाद इसका कार्य ठंडे बस्ते में पड़ गया है। विधानसभा के सत्रों में भी इसको लेकर प्रश्न उठाए हैं, लेकिन सरकार के उदासीन रवैये के कारण ये आज तक नही ढके जा सके हैं। चुनाव के बाद इनको लेकर आवाज बुलंद की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.