Move to Jagran APP

हिमाचल के आयन व आशीष बाहर, जितेंद्र सेमी फाइनल में

राष्ट्रीय बॉक्सिग चैंपियनशिप के पांचवें दिन 40 मैच हुए। इसमें हिमाचल प्रदेश के आयन परिहर और दमन एंड दीप दबंग दो के अमित कुमार के बीच में कड़ा मुकाबला हुआ जिसमें अमित कुमार विजय घोषित हुए। आ‌र्म्ड फोर्स के नवीन बुरा और हरियाणा के पवन कुमार के बीच मुकाबला हुआ जिसमें नवीन बुरा विजय हुए। अगला मुकाबला जय सावरी तमिलनाडु और गुजरात के जयेश देसाई के बीच मुकाबला हुआ जिसमें गुजरात का जयेश विजय हुआ। मध्य

By JagranEdited By: Published: Tue, 08 Oct 2019 07:48 PM (IST)Updated: Thu, 10 Oct 2019 06:36 AM (IST)
हिमाचल के आयन व आशीष बाहर, जितेंद्र सेमी फाइनल में
हिमाचल के आयन व आशीष बाहर, जितेंद्र सेमी फाइनल में

संवाद सहयोगी, बद्दी : जिला सोलन के बद्दी विश्वविद्यालय में चल रही राष्ट्रीय पुरुष मुक्केबाजी प्रतियोगिता के पांचवें दिन मंगलवार को 40 मुकाबले हुए। क्वार्टर फाइनल में जीतने वाले मुक्केबाज सेमी फाइनल पहुंचे गए। हिमाचल के मुक्केबाज आयन व आशीष अपने अपने मुकाबले हारकर प्रतियोगिता से बाहर हो गए, जबकि जितेंद्र ठाकुर सेमी फाइनल में पहुंच गए।

loksabha election banner

हिमाचल प्रदेश के आयन परिहर को दमन के अमित कुमार ने हराया। हिमाचल के आशीष चौधरी और रेलवे के रोहित टोकस के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। तीसरे राउंड में रेफरी ने विवादित फैसला देकर रेलवे के राहित को विजय घोषित किया। हिमाचल के ही जितेंद्र ठाकुर ने उत्तर प्रदेश को सुनील चौहान को हरा कर सेमी फाइनल में जगह बनाई।

एक अन्य मुकाबले में आ‌र्म्ड फोर्स के नवीन बुरा ने हरियाणा के पवन कुमार को मात दी। तमिलनाडु के जय सावरी को गुजरात के जयेश देसाई के हाथों हार मिली। पुलिस फोर्स के प्रमोद कुमार ने मध्य प्रदेश के दुष्यंत श्रीवास्तव को, हरियाणा के अंकित ने दिल्ली के पुनीत सिंह को हराया।

पुलिस फोर्स के रोहित के असम के टोनमोय दुआरा को , पुणे के हर्षदीप सिंह ने राजस्थान के विकास कुमार को, सेना के विनोद तंवर ने उत्तराखंड के सूरज सिंह को, रेलवे के सोनू धूल ने उत्तर प्रदेश अंकित चौहान को, महाराष्ट्र के अजय पंडोल ने छत्तीसगढ़ के अमित कुमार चौरसिया को,रेलवे के आशीष हिसा को छत्तीसगढ़ मनीष कुमार साहू को, सेना के ललिता प्रसाद ने उत्तर प्रदेश के सुदीप कुमार को, पुणे के स्पर्श कुमार ने मध्य प्रदेश के रोहित कहर को, सेना के मोहम्मद शहाबुद्दीन ने हरियाणा के नीरज को,राजस्थान के रोशन सेन ने मिजोरम के लाल थिग को, महाराष्ट्र के सौरभ लाल ने चंडीगढ़ के कुलदीप को हरा दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.