Move to Jagran APP

नाहन में भी महिलाओं ने की जमकर खरीदारी

जागरण संवाददाता नाहन करवाचौथ के लिए सिरमौर जिले के बाजारों में रविवार को महिलाओं

By JagranEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2020 05:23 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2020 05:23 PM (IST)
नाहन में भी महिलाओं ने की जमकर खरीदारी
नाहन में भी महिलाओं ने की जमकर खरीदारी

जागरण संवाददाता, नाहन : करवाचौथ के लिए सिरमौर जिले के बाजारों में रविवार को महिलाओं ने जमकर खरीदारी की। सुबह से ही महिलाएं समय रहते सारी तैयारी करने में व्यस्त दिखीं। नाहन बाजार में मौजूद चूड़ी, कॉस्मेटिक, मिठाई, फल व कपड़ों की दुकानों पर काफी भीड़ दिखी। इसके अलावा ब्यूटी पार्लरों में भी खासी भीड़ नजर आई। अभी से ही हाथों में मेहंदी रचाने को लेकर भी महिलाओं में काफी उत्साह देखा गया। पति की लंबी आयु के लिए बुधवार को महिलाएं करवाचौथ पर निर्जला व्रत रखेंगी। इसमें कोई कमी न रह जाए, इसके लिए वे अभी से ही बाजार में खरीदारी करने पहुंच रही हैं। नाहन शहर के अलावा ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाएं भी खरीदारी करने पहुंची थीं। पति भी पत्नियों के लिए साडि़यों व गिफ्ट की खरीदारी करते नजर आए। नाहन शहर के अलावा पांवटा साहिब, श्रीरेणुकाजी के ददाहू बाजार, संगड़ाह, सराहां, राजगढ़, हरिपुरधार के बाजारों में काफी रौनक रही। करवाचौथ पर होगा भजन-कीर्तन

loksabha election banner

जिला परिषद सदस्य दयाल प्यारी कश्यप ने बताया कि करवाचौथ के लिए उन्होंने सभी तैयारियां कर ली हैं। बुधवार को पड़ोस की सभी महिलाओं के साथ में दिन में मंदिर में भजन-कीर्तन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.