Move to Jagran APP

पच्‍छाद की नवनिर्वाचित विधायक कार्यकर्ताओं समेत जयराम से मिलीं, सीएम ने 2022 के लिए दिया कड़ा संदेश

Pachad MLA Meet with CM विधानसभा उपचुनाव में जीत के बाद पच्‍छाद की विधायक रीना कश्‍यप समेत एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से ओकओवर में मिलने पहुंचा।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Sat, 26 Oct 2019 01:39 PM (IST)Updated: Sat, 26 Oct 2019 01:39 PM (IST)
पच्‍छाद की नवनिर्वाचित विधायक कार्यकर्ताओं समेत जयराम से मिलीं, सीएम ने 2022 के लिए दिया कड़ा संदेश
पच्‍छाद की नवनिर्वाचित विधायक कार्यकर्ताओं समेत जयराम से मिलीं, सीएम ने 2022 के लिए दिया कड़ा संदेश

नाहन, जेएनएन। विधानसभा उपचुनाव में जीत के बाद पच्‍छाद की विधायक रीना कश्‍यप समेत एक प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से ओकओवर में मिलने पहुंचा। उन्होंने पच्छाद विधानसभा उपचुनाव की जीत के लिए मुख्यमंत्री को बधाई व शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रतिनिधिमंडल को संबोधित करते हुए कहा इस उपचुनाव में कुछ चुनौतियां भी आईं और जिसे संगठन और सरकार ने मिलकर पार किया। मगर आवश्यकता है 2022 के विधानसभा चुनाव के लिए अभी से सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर कार्य करें, क्योंकि उपचुनाव में सरकार और संगठन के सारे पदाधिकारी पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में कार्य के लिए जुटे थे।

loksabha election banner

2022 के विधानसभा चुनाव में न तो इतने मंत्री और न ही संगठन के इतने पदाधिकारी क्षेत्र में आ पाएंगे। इसलिए जो भाजपा की जीत का क्रम पच्छाद विधानसभा क्षेत्र में शुरू हुआ है। वह लगातार बढ़ता रहना चाहिए। वहां पर कांग्रेस 7 बार जीती है, तो भाजपा इससे दोगनी बार विजयी होनी चाहिए। इस दौरान सीएम ने कहा पार्टी अध्‍यक्ष अमित शाह और कार्यकारी अध्‍यक्ष जेपी नड्डा का भी यही संदेश है कि अभी से 2022 की तैयारी में जुट जाएं।

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कार्यकर्ताओं को दीपावली की बधाई दी और कहा कि उन्होंने क्षेत्र के लोगों से जो वादे किए थे। वह जल्द ही पूरे किए जाएंगे। इस अवसर पर सांसद सुरेश कश्यप, भाजपा प्रदेश महामंत्री चंद्रमोहन ठाकुर, कृषि विपणन बोर्ड के अध्यक्ष बलदेव भंडारी व बलदेव धीमान कश्यप सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.