Move to Jagran APP

मरम्मत कार्य के चलते बांगरण पुल 14 जुलाई तक रहेगा बाधित

पांवटा साहिब से पुरुवाला सिंहपुरा भंगानी गोजर डाकपत्थर रोड पर मरम्मत कार्य के चलते बांगरण पुल पर वाहनों की आवाजाही 14 जुलाई तक बाधित रहेगी।

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Jun 2022 04:19 PM (IST)Updated: Fri, 17 Jun 2022 04:19 PM (IST)
मरम्मत कार्य के चलते बांगरण पुल 14 जुलाई तक रहेगा बाधित
मरम्मत कार्य के चलते बांगरण पुल 14 जुलाई तक रहेगा बाधित

जागरण संवाददाता, नाहन : पांवटा साहिब से पुरुवाला, सिंहपुरा, भंगानी, गोजर, डाकपत्थर रोड पर मरम्मत कार्य के चलते बांगरण पुल यातायात के लिए 14 जुलाई तक प्रथम चरण में बाधित रहेगा। यह आदेश जिला दंडाधिकारी सिरमौर राम कुमार गौतम ने दिए हैं। उन्होंने बताया कि उक्त सड़क मार्ग पर लोक निर्माण विभाग से संबद्ध एजेंसी द्वारा मरम्मत कार्य शुरू कर दिया गया है। यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए बांगरण पुल के नजदीक छोटे वाहनों के लिए निर्मित वैकल्पिक मार्ग का उपयोग किया जा सकता है। जबकि बड़े वाहनों के लिए लगभग आठ किलोमीटर दूर गिरि नदी पर स्थित मानपुर देवड़ा से रामपुरघाट नवादा रोड पर परिवर्तित मार्ग की व्यवस्था की गई है। जिला दंडाधिकारी ने अधिशाषी अभियंता लोक निर्माण विभाग पांवटा साहिब को वैकल्पिक मार्गो पर यातायात व्यवस्था सुचारू बनाने, कामगारों व जनमानस की सुरक्षित यात्रा के लिए दिशानिर्देश एवं संकेत, दर्शाने वाले साइन बोर्ड लगाने के आदेश दिए हैं। आदेश का उल्लंघन करने वालों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। सिरमौर की खुशहाली के लिए करवाया हवन

loksabha election banner

जागरण संवाददाता, नाहन : जिला सिरमौर की खुशहाली व सद्भावना को लेकर उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ तथा कानूनगो पटवारी एसोसिएशन की ओर से हवन व भंडारे का आयोजन किया गया। हवन में उपायुक्त आरके गौतम, अतिरिक्त उपायुक्त मनेष कुमार, एसडीएम नाहन रजनेश कुमार, डीआरओ नारायण सिह, उपायुक्त कार्यालय कर्मचारी महासंघ के अध्यक्ष सत्येंद्र ठाकुर, कानूनगो पटवारी एसोसिएशन के अध्यक्ष धर्मपाल मौजूद रहे। उपायुक्त आरके गौतम ने बताया कि हवन का आयोजन सिरमौर की खुशहाली, शांति और सद्भावना के लिए किया गया। करीब साढ़े 12 बजे से एसएफडीए हाल में भंडारे का आयोजन किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.