Move to Jagran APP

पांवटा में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचला राहगीर

कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे 07 पर वीरवार सुबह एक अनियंत्रित ट्रैक्टर ने सुरजपुर-पांवटा साहिब में एक राहगीर को कुचल दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Feb 2019 08:20 PM (IST)Updated: Wed, 20 Feb 2019 08:20 PM (IST)
पांवटा में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचला राहगीर
पांवटा में अनियंत्रित ट्रैक्टर ने कुचला राहगीर

जागरण संवाददाता, नाहन : कालाअंब-पांवटा साहिब नेशनल हाईवे सात पर वीरवार सुबह अनियंत्रित ट्रैक्टर ने एक व्यक्ति को कुचल दिया। बुधवार सुबह करीब पौने नौ बजे सूरजपुर गांव में मालवा कॉटन फैक्टरी के पास ईटों से भरे ट्रैक्टर से चालक नियंत्रण खो बैठा। ट्रैक्टर ने पहले नाहन की ओर से आ रही नैनो कार को टक्कर मारी। उसके बाद सड़क किनारे खड़ी एक बस से टकरा गया। इसके बावजूद चालक ट्रैक्टर को नियंत्रित नहीं कर पाया और शौकत अली पुत्र सैफुदीन निवासी संतोषगढ़ को कुचल दिया। साथ ही ईटें भी शौकत अली के ऊपर गिर गई। शौकत अली तिरुपति कंपनी में काम करता था, जोकि रात्रि ड्यूटी के बाद सुबह बस लेने के लिए हाईवे किनारे खड़ा था। हादसे की सूचना मिलने के बाद कंपनी की एंबुलेंस में शौकत अली को पांवटा साहिब अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दोपहर को उसकी मौत हो गई।

prime article banner

इसी दौरान शौकत अली के परिजनों ने अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लगाए व अस्पताल परिसर में हंगामा किया। आरोप है कि शौकत अली को समय पर उपचार नहीं दिय गया।पांवटा पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद परिजनों को शांत करवाया गया। वहीं हादसे के बाद से ट्रैक्टर चालक फरार है। एसएचओ अशोक चौहान ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.