Move to Jagran APP

मोहन भागवत के नाम पर दस्तावेज वायरल करने वालों पर दर्ज हो केस

सोशल मीडिया में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के नाम पर एक आपत्तिजनक दस्तावेज सरकुलेट हो रहा है। इसमें देश का नया संविधान तैयार करने की बात कही गई है। संघ से जुड़े हिमाचल प्रदेश के सुंदरनगर सांगठनिक जिले के एक पदाधिकारी एवं पूर्व एचएएस अधिकारी बीआर कौंडल ने इसे राष्ट्र विरोधी तत्त्वों की करतूत करार दिया है। उन्होंने इस दस्तावेज की शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल से वीरवार को शिकायत की है। इसमें उन्होंने एसपी से दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने की मांग की है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 23 Jan 2020 10:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jan 2020 06:23 AM (IST)
मोहन भागवत के नाम पर दस्तावेज
वायरल करने वालों पर दर्ज हो केस
मोहन भागवत के नाम पर दस्तावेज वायरल करने वालों पर दर्ज हो केस

-पूर्व एचएएस अधिकारी ने शिमला के एसपी से की शिकायत

loksabha election banner

-कहा, आरएसएस प्रमुख के नाम पर सोशल मीडिया में आपत्तिजनक दस्तावेज वायरल हो रहा राज्य ब्यूरो, शिमला : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत के नाम पर सोशल मीडिया में एक आपत्तिजनक दस्तावेज वायरल हो रहा है। संघ से जुड़े हिमाचल के सुंदरनगर सांगठनिक जिले के एक पदाधिकारी एवं पूर्व एचएएस अधिकारी बीआर कौंडल ने इसे राष्ट्र विरोधी तत्वों की हरकत करार दिया है। उन्होंने इस संबंध में शिमला के एसपी ओमापति जम्वाल से वीरवार को शिकायत की।

उन्होंने एसपी से एफआइआर दर्ज करने और झूठा दस्तावेज तैयार कर वायरल करने के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है। शिकायत पत्र में कहा गया है कि वायरल हो रही सामग्री नया भारतीय संविधान के नाम से है। इसके पहले पन्ने पर मोहन भागवत की फोटो लगाई गई है। आरएसएस सामाजिक एवं सांस्कृतिक संगठन है जो राष्ट्र की एकता और अखंडता के लिए कार्य करता है।

--------- पूर्व प्रशासनिक अधिकारी की ओर से शिकायत आई है। इसकी जांच की जा रही है। जांच का जिम्मा डीएसपी हेडक्वार्टर को सौंपा गया है। जांच के बाद ह कार्रवाई की जाएगी।

ओमापति जम्वाल, एसपी, शिमला


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.