Move to Jagran APP

एसजेवीएन के अध्यक्ष ने दिलाई राष्ट्रीय एकता की शपथ

राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा के लिए किसी भी प्रकार के खतरे का सामना क

By JagranEdited By: Published: Sat, 31 Oct 2020 07:13 PM (IST)Updated: Sat, 31 Oct 2020 07:13 PM (IST)
एसजेवीएन के अध्यक्ष ने दिलाई राष्ट्रीय एकता की शपथ
एसजेवीएन के अध्यक्ष ने दिलाई राष्ट्रीय एकता की शपथ

राज्य ब्यूरो, शिमला : राष्ट्र की आंतरिक सुरक्षा के लिए किसी भी प्रकार के खतरे का सामना करने के लिए एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नंद लाल शर्मा ने कर्मचारियों को राष्ट्रीय एकता दिवस की शपथ दिलाई। इस अवसर पर निदेशक सिविल एसपी बंसल व निदेशक विद्युत सुशील शर्मा एसजेवीएन के अन्य अधिकारियों सहित उपस्थित रहे।

loksabha election banner

नंद लाल शर्मा ने स्वतंत्र भारत के राष्ट्रीय एकीकरण के वास्तुकार के रूप में सरदार वल्लभ भाई पटेल की भूमिका और उपलब्धियों की सराहना की। उन्होंने कहा कि भारत का एकीकरण सरदार वल्लभ भाई पटेल के विजन और कार्यान्वयन से ही संभव हुआ। देश और संगठन के विकास एवं प्रगति के लिए देश की आंतरिक सुरक्षा सुनिश्चित करने में सतर्कता से योगदान देने का आग्रह किया। कोरोना के खिलाफ निवारक उपायों व निर्देशों का अनुपालन करते हुए कारपोरेट मुख्यालय शिमला में पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से शपथ दिलाई गई।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.