Move to Jagran APP

इंजनघर वार्ड के सभी एंट्री प्वाइंट सील किए, पुलिस का सख्त पहरा

संजौली के इंजनघर वार्ड में एक साथ आए कोरोना के कई मामलों के

By JagranEdited By: Published: Sun, 29 Nov 2020 06:43 PM (IST)Updated: Sun, 29 Nov 2020 06:43 PM (IST)
इंजनघर वार्ड के सभी एंट्री प्वाइंट 
सील किए, पुलिस का सख्त पहरा
इंजनघर वार्ड के सभी एंट्री प्वाइंट सील किए, पुलिस का सख्त पहरा

जागरण संवाददाता, शिमला : संजौली के इंजनघर वार्ड में एक साथ आए कोरोना के कई मामलों के बाद यहां के सभी एंट्री प्वाइंट को सील कर दिया है। इन जगहों पर पुलिस का सख्त पहरा बैठा दिया गया है। रविवार को ढली टनल से लेकर संजौली चौक तक वाहनों की आवाजाही पूरी तरह बंद रही। जगह-जगह बैरिगेट लगाकर पुलिसकर्मी तैनात रही। आपातकाल में जाने वालों को भी पूरी जांच के बाद ही जाने दिया जा रहा है। संजौली में दवाओं की दुकानों के अलावा बाकी सभी दुकानें बंद रहीं। लोगों को बेवजह बाहर निकलने की अनुमति नहीं दी जा रही थी। उपनगर संजौली के इंजन घर में 45 लोगों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी। इसके चलते इसे कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया।

loksabha election banner

संजौली शहर का सबसे अधिक भीड़भाड़ वाला इलाका है। इंजन घर वार्ड पार्षद आरती चौहान ने बताया कि इंजन घर में दो दिन पहले 47 मामले पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद इंजन घर को प्रशासन ने सील कर दिया है। लोगों में कोरोना का खौफ नहीं है। सभी बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं। उन्होंने लोगों से घरों में ही बने रहने की अपील की। लोगों के लिए दूध व ब्रेड उपलब्ध करवाने की व्यवस्था की गई है। घर में ही रहे सुरक्षित रहें और बिना जरूरी काम के घर से बाहर न आएं।

लोगों को उपलब्ध करवाई दूध, ब्रेड की सप्लाई

संजौली इंजन घर को कंटेनमेंट जोन बनाने के बाद अब यहां रह रहे लोगों को कोई परेशानी न हो, इसका पूरा इंतजाम किया गया है। लोगों के लिए दूध और ब्रेड की सुविधा दी जा रही है ताकि उन्हें अपने घरों से बाहर बाजार की ओर निकलने की जरूरत न पड़े।

तीन दिन तक बंद रहेगी आवाजाही

टनल से संजौली तीन दिन तक आवाजाही को बंद कर दिया गया है। कोरोना के खतरे के चलते इंजनघर वार्ड में प्रवेश करने वाले सभी रास्तों को बैरिगेट लगाकर बंद कर दिया गया है। लोगों को कोरोना के खतरे से बचाने के लिए प्रशासन ने यह फैसला लिया है। हालांकि इंजनघर वार्ड को प्रशासन ने तीन दिन तक कंटेनमेंट जोन बनाया है, लेकिन अगर हालत और खराब होते हैं तो वार्ड को आगे भी बंद रखने का फैसला लिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.