Move to Jagran APP

कोरोना के मामले बढ़े, आइजीएमसी में संक्रमण का खतरा

शिखा वर्मा शिमला इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल (आइजीएमसी) शिमला में न्यू ओपीडी के ि

By JagranEdited By: Published: Wed, 05 Jan 2022 09:23 PM (IST)Updated: Wed, 05 Jan 2022 09:23 PM (IST)
कोरोना के मामले बढ़े, आइजीएमसी में संक्रमण का खतरा
कोरोना के मामले बढ़े, आइजीएमसी में संक्रमण का खतरा

शिखा वर्मा, शिमला

loksabha election banner

इंदिरा गांधी मेडिकल कालेज एवं अस्पताल (आइजीएमसी) शिमला में न्यू ओपीडी के लिए जाने वाला रास्ता डंगा गिरने से बंद हो गया था। इस कारण मरीजों व अस्पताल स्टाफ को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है। जहां डंगा गिरा है, इसके नीचे न्यू ओपीडी की पार्किंग का काम चला हुआ है। खोदाई के कारण पानी का रिसाव शुरू हो गया है और डंगा गिर गया। इसमें गाड़िया फंस गई। लक्कड़ बाजार से आइजीएमसी सड़क अस्पताल के लिए एक संपर्क मार्ग है। अस्पताल के एमआरआइ, न्यू बिल्डिंग, फ्लू ओपीडी, कोरोना टेस्ट करवाने के लिए जाने वालों के लिए सड़क बंद है। आइजीएमसी प्रशासन ने लोक निर्माण विभाग को पत्र लिख मार्ग को जल्द खोलने की मांग है। अस्पताल में कोरोना संक्रमित मरीजों को भी मुख्य गेट से ले जाना पड़ रहा है। इस कारण सक्रंमण का खतरा बढ़ रहा है। अस्पताल में कोरोना मरीज हो या फिर कोरोना के टेस्ट करवाने के लिए आने वाले लोग, सभी को मुख्य गेट से ही जाना पड़ रहा है।

शिमला में रोजाना कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। फ्लू ओपीडी, कोरोना टेस्ट के लिए भी आने वाले लोगों के लिए इसी मार्ग का इस्तेमाल किया जाता है।

उधर, आइजीएमसी के एमएस डा. जनकराज ने बताया कि लोक निर्माण विभाग को पत्र लिख सड़क खोलने की मांग की है, यदि मार्ग ठीक नहीं होता है तो विकल्प के रूप में दूसरा मार्ग देने की मांग की है। कोरोना संक्रमित मरीजों को मुख्य गेट से अस्पताल में नहीं ला सकते हैं। इससे अन्य मरीजों को संक्रमण का खतरा रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.