Move to Jagran APP

आतंकी हमले पर शिमला में उबाल

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् ने शिमला के उपायुक्त कार्यालय के बाहर धरना-प्रदर्शन कर जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिला में शहीद हुए जवानों के प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की तथा पाकिस्तान का झंडा जलाकर और पाकिस्तान मुर्दाबाद नारेबाजी के साथ आतंकवाद के विरोध में धरना-प्रदर्शन किया । राष्ट्रीय मंत्री हेमा ठाकुर ने कहा कि भारतीय सेना के ऊपर हुआ यह कोई पहला हमला नहीं पहले भी पठानकोट और उरी जैसे हमलो को आतंकवाद ने अंजाम दिया है । उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक कर उरी हमले का मुंहतोड जवाब पाकिस्तान को दिया था परंतु आज भी आतंकवाद भारत में पूरी तरह से सक्रिय है । विद्यार्थी परिषद् केंद्र सरकार से मांग करती है कि पाकिस्तान से बिना किसी बातचीत के त्वरित कार्रवाई करते हुए देश के शहीद जवानो की सच्ची श्रद्धाजंलि के लिए सेना को पूरी छूट दी जाए तथा'जैश ए मोहम्मद'जैसे आतंकवादी संगठनो का पाकिस्तान में घुसकर ही खात्मा किया जाए ।

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 08:47 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 08:47 PM (IST)
आतंकी हमले पर शिमला में उबाल
आतंकी हमले पर शिमला में उबाल

जागरण संवाददाता, शिमला : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिला में सीआरपीएफ के जवानों पर हुए आतंकी हमले के खिलाफ शुक्रवार को शिमला जिला में छात्र संगठनों सहित कई संस्थाओं ने धरना प्रदर्शन कर पाकिस्तान के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसी कड़ी में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने शिमला के उपायुक्त कार्यालय के बाहर प्रदर्शन कर पाकिस्तान का झंडा फूंका। एबीवीपी कार्यकताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाकर आतंकवाद के गुस्सा निकाला।

loksabha election banner

राष्ट्रीय मंत्री हेमा ठाकुर ने कहा कि यह कोई पहला हमला नहीं है। इससे पहले भी पठानकोट और उड़ी जैसे हमलों को आतंकियों ने अंजाम दिया है। केंद्र सरकार ने पहले भी सर्जिकल स्ट्राइक कर उड़ी हमले का मुंहतोड जवाब पाकिस्तान को दिया था। लेकिन आज भी आतंकवाद पनप रहा है। एबीवीपी केंद्र सरकार से मांग करती है कि पाकिस्तान से बिना किसी बातचीत के त्वरित कार्रवाई करते हुए देश के शहीद जवानो की सच्ची श्रद्धाजंलि के लिए सेना को पूरी छूट दी जाए। जैश ए मोहम्मद जैसे आतंकवादी संगठनों का पाकिस्तान में घुसकर ही खात्मा किया जाए। उन्होंने कहा कि आज भी देश की एकता और अखंडता को तोड़ने के लिए आंतरिक तौर से आतंकवादी संगठन देश में पूरी तरह से सक्रिय हैं। उन्होंने केंद्र सरकार को चेताते हुए कहा कि यदि जल्द से जल्द इस घटना पर कार्रवाई न की गई तो एबीवीपी आम छात्रों और जनता को साथ में लेकर इस आंदोलन को और भी तेज करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.