Move to Jagran APP

बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने लगाया फंदा

बेरोजगारी से तंग आकर सुंदरनगर की जुगाहण में प्रशिक्षित सिविल इंजीनिय¨रग युवक की फंदा लगाने से मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल सुंदरनगर में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 24 वर्षीय निखिल पुत्र विजय कुमार निवासी जुगाहण तहसील सुंदरनगर ने सोमवार रात को घर के कमरे

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Sep 2018 06:32 PM (IST)Updated: Tue, 25 Sep 2018 06:32 PM (IST)
बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने लगाया फंदा
बेरोजगारी से तंग आकर युवक ने लगाया फंदा

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : सुंदरनगर की जुगाहण में बेरोजगारी से तंग आकर प्रशिक्षित सिविल इंजीनिय¨रग युवक ने फंदा लगाकर जान दे दी।

loksabha election banner

24 वर्षीय निखिल पुत्र विजय कुमार निवासी जुगाहण तहसील सुंदरनगर ने सोमवार रात को घर में फंदा लगा लिया। निखिल को फंदे से लटका हुआ देख छोटे भाई ने रस्सी काटकर नीचे उतारा। नीचे उतारने के बाद काफी कोशिश की गई कि वह होश में आए, लेकिन वह दमतोड़ चुका था। इसके बाद पुलिस थाना सुंदरनगर घटना की जानकारी दी गई। थाना प्रभारी गुरबचन ¨सह टीम के साथ जुगाहण पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया। युवक ने सिविल इंजीनिय¨रग करने के बाद नौकरी न मिलने पर यह कदम उठाया है। युवक का परिवार निर्धन होने के कारण दो वक्त की रोटी का प्रबंध कर पाना मुश्किल हो रहा था। निखिल ने सिविल इंजीनियर कर रखी थी और नौकरी की तलाश कर रहा था। घर पर भी किसी से ज्यादा बात नहीं करता था। पुलिस थाना प्रभारी गुरबचन ¨सह ने बताया परिजनों के बयान दर्ज कर लिए हैं। मामला दर्ज करके मामले से जुड़े हर पहलू की जांच की जा रही है। घर पर कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है। उधर, डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत ¨सह ने कहा कि युवक की ओर से आत्महत्या करने का मामला सामने आया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.