Move to Jagran APP

सुंदरनगर में तीन दिन बाधित रहेगी पेयजल आपूर्ति

जलशक्ति विभाग सुंदरनगर के एसडीओ रजत शर्मा ने कहा कि एनएच.21 चंडीगढ़.मनाली पर स्थित रेस्ट हाउस चौक पर आजकल सब.वे का कार्य चला हुआ है। इस कारण मौके पर मौजूद पानी की मेन सप्लाई को नुकसान पहुंचा है। इन पाइपलाइन की मरम्मत के लिए आगामी तीन दिनों तक सुंदरनगर में पेयजल आपूर्ति पूर्ण रूप से बंद रहेगी। रजत शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के भोजपुर सलाहसिनेमा चौक आंबेडकर नगर ढढयाल डेंटल कालेज भड़ोह ललितनगर पुंघ सहित ठाठर में आगामी तीन दिनों तक पेयजल आपूर्ति पूर्ण

By JagranEdited By: Published: Mon, 25 May 2020 06:35 PM (IST)Updated: Mon, 25 May 2020 06:35 PM (IST)
सुंदरनगर में तीन दिन बाधित रहेगी पेयजल आपूर्ति
सुंदरनगर में तीन दिन बाधित रहेगी पेयजल आपूर्ति

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : जलशक्ति विभाग सुंदरनगर के एसडीओ रजत शर्मा ने कहा कि एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर स्थित रेस्ट हाउस चौक पर आजकल सब-वे का कार्य चला हुआ है। इस कारण मौके पर मौजूद पानी की मेन सप्लाई को नुकसान पहुंचा है। इन पाइपलाइन की मरम्मत के लिए आगामी तीन दिन तक सुंदरनगर में पेयजल आपूर्ति पूर्ण रूप से बंद रहेगी। रजत शर्मा ने कहा कि क्षेत्र के भोजपुर, सलाह,सिनेमा चौक, आंबेडकर नगर, ढढयाल, डेंटल कॉलेज, भड़ोह, ललितनगर, पुंघ, सहित ठाठर में आगामी तीन दिन तक पेयजल आपूर्ति पूर्ण रूप से ठप रहेगी। उन्होंने कहा क्षेत्र में गर्मी भी बढ़ी हुई है, लेकिन मेन पाइपलाइन को नुकसान होने के कारण इन्हें ठीक करना भी जरूरी है। उन्होंने क्षेत्रवासियों से इस कार्य के दौरान पेयजल आपूर्ति बंद रहने पर विभाग का सहयोग देने की अपील की है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.