Move to Jagran APP

ग्रामीण संसद चुनने के लिए युवा व महिलाओं ने दिखाया उत्साह

जागरण टीम मंडी/जोगेंद्रनगर/सुंदरनगर/थुनाग/नेरचौक मंडी जिले में तीसरे चरण के पंचायत च

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 03:40 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 03:40 PM (IST)
ग्रामीण संसद चुनने के लिए युवा 
व महिलाओं ने दिखाया उत्साह
ग्रामीण संसद चुनने के लिए युवा व महिलाओं ने दिखाया उत्साह

जागरण टीम, मंडी/जोगेंद्रनगर/सुंदरनगर/थुनाग/नेरचौक : मंडी जिले में तीसरे चरण के पंचायत चुनाव में युवाओं व महिला मतदाताओं ने जोश दिखाया। मतदाता सुबह आठ बजे से पहले ही मतदान केंद्र पहुंच गए। युवा भी पहली बार मतदान करने को लेकर खुश दिखे। मतदान केंद्रों के बाहर मतदाताओं की लंबी कतारें लगी रही। वीरवार सुबह कड़ाके की ठंड और धुंध में मतदान केंद्र पहुंचे। मतदान केंद्रों में प्रशासन ने व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए थे। पुलिस ने मतदाताओं का क्रम बार अंदर भेजा। शारीरिक दूरी का पालन किया गया। वहीं प्रशासन की टीम ने विभिन्न स्थानों के पोलिग बूथों का निरीक्षण किया।

loksabha election banner

--------------

मतदान कर निभाई जिम्मेदारी

युवाओं ने पहली बार मतदान कर जिम्मेदारी को निभाया है। सुंदरनगर की बोबर पंचायत की निर्मला, यामिनी, पूजा, मधु, मोनिका व अमन ने बताया कि उन्होंने पहली बार मत का प्रयोग किया। वे भविष्य में भी मत का प्रयोग करेंगे। बल्ह के कुम्मी पंचायत की तमन्ना, आशा कुमारी व मुस्कान ने बताया कि बेहतर समाज के निर्माण के लिए मतदान जरूरी है। जोगेंद्रनगर के निचला गरोडू पंचायत में सुमंत्र मंडयाल, शिवागं ठाकुर, आरूषी गुलेरिया, नेहा ठाकुर, अंकित ठाकुर ने भी पहली बार मतदान किया। करसोग की पंचायत सनारली में राहुल व सुरेश कुमार ने बताया कि वे मतदान को लेकर काफी दिनों से उत्साहित थे।

-------------

पहले मतदान, फिर किया काम

महिला मतदाता हेमा देवी, रोशनी, सुलोचना, आशा, सरोजनी, ममता, आशा देवी, चंचल, कौशल्या सहित अन्य ने बताया कि पहले मतदान कर सही प्रत्याशी को वोट दिया गया है। जबकि इसके बाद अपना खेतीबाड़ी का काम किया है। उन्होंने का लोकतंत्र की मजबूती के लिए मतदान जरूरी है। इसके लिए वे सभी भविष्य में मत का प्रयोग करेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.