Move to Jagran APP

दो दिन में उखड़ गई 20 साल बाद बन रही सड़क पर टारिंग

संवाद सहयोगी थुनाग थुनाग-लाम्बशाफड़ में 20 साल बाद बन रही सड़क बनने के दो दिन बाद ही वि

By JagranEdited By: Published: Thu, 22 Apr 2021 06:23 PM (IST)Updated: Thu, 22 Apr 2021 06:23 PM (IST)
दो दिन में उखड़ गई 20 साल 
बाद बन रही सड़क पर टारिंग
दो दिन में उखड़ गई 20 साल बाद बन रही सड़क पर टारिंग

संवाद सहयोगी, थुनाग : थुनाग-लाम्बशाफड़ में 20 साल बाद बन रही सड़क बनने के दो दिन बाद ही विवादों में आ गई है। 8.90 करोड़ से बन रही सड़क की टारिग दो दिन में ही उखड़ गई है। लोगों ने लापरवाही का आरोप लगाया है। इसका एक वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ है।

loksabha election banner

थुनाग से लाम्बशाफड़ तक छह किलोमीटर 800 मीटर की सड़क 10 वर्षो से खस्ताहाल थी। लोगों व पंचायत प्रतिनिधियों ने मुख्यमंत्री के समक्ष मामला उठाया तो उन्होंने बजट पास किया।

इसके बाद अब टारिग का काम शुरू हुआ तो अभी 250 मीटर की ही टारिग ठेकेदार ने की थी तो देजी गांव के कुछ युवकों ने काम की गुणवत्ता पर सवाल खड़े कर दिए हैं। जानाकारी मिलने पर लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों का कहना था कि वीडियो निर्माण शुरू होने के समय का है जिसे वायरल किया गया है। सड़क में प्रयोग की गई सामग्री ठीक है।

भराड़ निवासी अच्छर सिंह, खेम सिंह, मुरारी लाल, बृज लाल, नूप सिंह, रूप सिंह ठाकुर ने कहा कि ठेकेदार ने सड़क बनवाते समय न ही सफाई करवाई और न ही अच्छी सामग्री का प्रयोग किया। विभाग के सर्वेयर प्रकाश चंद ने कहा कि तापमान ठीक न होने के कारण सड़क उखड़ी है। पहले व दूसरे दिन की टारिग बिल्कुल ठीक है।

थुनाग सेक्शन के जेई कृष्ण चंद चौधरी ने कहा कि सड़क पर कोलतार डालने के बाद कुछ ही समय में बारिश हो गई थी जिस कारण करीब 40 से 60 फीट जगह पर कोलतार की पकड़ नहीं बनी जिसके उखाड़ कर ठीक कर बनाया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.