Move to Jagran APP

सरकार के संरक्षण में चल रहा शराब व नशीले पदार्थो का धंधा : सोहन लाल

संवाद सहयोगी सुंदरनगर कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jan 2022 10:45 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jan 2022 10:45 PM (IST)
सरकार के संरक्षण में चल रहा शराब व नशीले पदार्थो का धंधा : सोहन लाल
सरकार के संरक्षण में चल रहा शराब व नशीले पदार्थो का धंधा : सोहन लाल

संवाद सहयोगी, सुंदरनगर : कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि भाजपा सरकार के संरक्षण में सुंदरनगर हलके में शराब और अन्य नशीले पदार्थो का धंधा चल रहा है। उन्होंने कई बार प्रशासन को लिखित रूप में ऐसे कृत्यों के बारे में अवगत करवाया है, लेकिन जहरीली शराब पीने से हुई सात लोगों की मौत के बाद भी सरकार और प्रशासन द्वारा ऐसे अवैध धंधों में लिप्त लोगों के खिलाफ कोई ठोस कार्रवाई नहीं की है। उन्हें अंदेशा है कि जहरीली शराब के मामले में भी सरकार और पुलिस बड़ी मछलियों को पकड़ने की बजाय छोटे लोगों को शिकार बनाएगा।

prime article banner

सुंदरनगर में पत्रकारों से बातचीत में सोहन लाल ठाकुर ने कहा कि सुंदरनगर उपमंडल में हुआ हादसा पुलिस की नहीं सरकार की विफलता है। भाजपा सरकार हिमाचल शिखर की ओर के नारे बेशक लगाती है, लेकिन सरकार के इस कार्यकाल में 1397 दुष्कर्म और 346 हत्या के मामले इस पर सवाल खड़े कर रहे हैं। सुंदरनगर में अवैध रूप से शराब बेचने, चरस और चिट्टे का धंधा जोरों पर चला हुआ है। अकाल मौत का ग्रास बने लोगों के स्वजन के जख्म आठ-आठ लाख रुपये की ग्रांट से नहीं भर सकते।

उन्होंने आरोप लगाया है कि इस हादसे के जिम्मेदार लोग खुले में घूम रहे हैं। राजनीतिक संरक्षण के चलते उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने सरकार से इस घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.