Move to Jagran APP

आज से लडभड़ोल में बैठेंगे एसडीएम जोगेंद्रनगर

ड़ोल क्षेत्र की करीब 20 हजार से अधिक की आबादी के लोगों को अब प्रशासनिक कार्यों के लिए अब शहर का रूख नहीं करना पड़ेगा। प्रदेश सरकार के द्वारा हाल ही में जारी अधिसूचना के तहत महीने के चार दिन उपमंडलाधिकारी नागरिक लडभड़ोल तहसील कार्यालय में पहुंचकर वहां के वाशिदों की समस्याओं को सुनेगें। जिसकी अधिसूचना सोमवार को एसडीएम कार्यालय से जारी कर दी गई है। आज मंगलवार को एसडीएम अमित मेहरा लडभड़ोल क्षेत्र की तहसील में अपना कार्यभार संभालेगें। इससे पहले लडभड़ोल क्षेत्र के सैंकड़ों लोगों को प्रशासनिक कार्य के चलते कई किलोमीटर का सफर तय करने के बाद मिनी सचिवालय परिसर

By JagranEdited By: Published: Mon, 10 Dec 2018 05:16 PM (IST)Updated: Mon, 10 Dec 2018 05:16 PM (IST)
आज से लडभड़ोल में बैठेंगे एसडीएम जोगेंद्रनगर

संवाद सहयोगी, जोगेंद्रनगर : उपमंडल की तहसील लडभड़ोल क्षेत्र की 20 हजार से अधिक की आबादी के लोगों को अब प्रशासनिक कार्यो के लिए शहर का रुख नहीं करना पड़ेगा। हाल ही में जारी अधिसूचना के तहत महीने के चार दिन एसडीएम जोगेंद्रनगर लडभड़ोल तहसील कार्यालय में समस्याएं सुनेंगे। मंगलवार को एसडीएम अमित मेहरा लडभड़ोल क्षेत्र की तहसील में कार्यभार संभालेंगे। एसडीएम अमित मेहरा ने कहा लडभड़ोल तहसील में माह के चार दिन उपस्थित रहने के सरकार के आदेश कार्यालय में पहुंच गए हैं। मंगलवार को लडभड़ोल तहसील में एसडीएम कार्यालय से सबंधित कुछ सुविधाएं शुरू की जाएगी।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.