Move to Jagran APP

सरकार व संगठन मिलकर काम कर रहा : सत्ती

कहा कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश की चारों सीटों को जीतकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में योगदान देगी। जिस दिन प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनी है, उसी दिन से भाजपा संगठन ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कस ली थी। प्रदेश में सरकार और संगठन मिलकर काम कर रहे हैं। कांग्रेस के शासन में सरकार का ढांचा बिगड़ा हुआ था। वीरभद्र ¨सह सरकार मजबूरी की सरकार थी। वीरभद्र ¨सह का अधिकतर समय कोर्ट केसों से निपटने में ही जाया हो गया। जिसके चलते पूर्व की कांग्रेस की सरकार बिना किसी विजन के ही चलती रही है

By JagranEdited By: Published: Sun, 18 Nov 2018 07:24 PM (IST)Updated: Sun, 18 Nov 2018 07:24 PM (IST)
सरकार व संगठन मिलकर काम कर रहा : सत्ती
सरकार व संगठन मिलकर काम कर रहा : सत्ती

संवाद सहयोगी, मंडी : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा चारों सीटें जीतकर नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने में योगदान देगी। जिस दिन प्रदेश में जयराम ठाकुर के नेतृत्व में सरकार बनी है, उसी दिन से भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए कमर कस ली थी। प्रदेश में सरकार और संगठन मिलकर काम कर रहे हैं। कांग्रेस के शासन में सरकार का ढांचा बिगड़ा हुआ था। वीरभद्र ¨सह सरकार मजबूरी की सरकार थी। वीरभद्र ¨सह का अधिकतर समय कोर्ट केसों से निपटने में ही जाया हो गया। जिसके चलते पूर्व की कांग्रेस की सरकार बिना किसी विजन के ही चलती रही है।

loksabha election banner

रविवार को मंडी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में केंद्र सरकार से मिलने वाली योजनाएं धरातल पर इसलिए नहीं उतर पाई, क्योंकि इन योजनाओं के लिए राज्य सरकार की ओर से कोई सहयोग नहीं मिला। सेंट्रल यूनिवर्सिटी और चार मेडिकल कॉलेजों तथा एम्स के लिए वीरभद्र सरकार ने जमीन उपलब्ध नहीं करवाई। जबकि वर्तमान सरकार ने सेंट्रल यूनिवर्सिटी के लिए देहरा और धर्मशाला में जमीन का प्रावधान किया है। पार्टी संगठन आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अभी से तैयारी कर रहा है। जिसके चलते प्रदेश के 7723 बूथों, 1900 ग्राम केंद्रों में बूथ पालकों की तैनाती और अन्य गतिविधियां जारी है। प्रदेश में इस समय 1,42000 पन्ना प्रमुख हैं। जबकि मंडी संसदीय क्षेत्र में 35 हजार से अधिक पन्ना प्रमुख हैं। इसी के चलते अब पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन भी शुरू किए जा रहे हैं। जिसकी शुरुआत मुख्यमंत्री के गृह जिला से की जा रही है। 28 नवंबर को मंडी के पड्डल मैदान में मंडी संसदीय क्षेत्र के करीब 33 हजार पन्ना प्रमुख शिरकत करेंगे। इस अवसर पर केंद्र से पार्टी के किसी नेता के आने की संभावना है। 20 नवंबर को होने वाले पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन की तैयारियों के लिए 180 कार्यकर्ता कांगड़ा संसदीय क्षेत्र से आए हैं, जो घर-घर जाकर पन्ना प्रमुखों को इस सम्मेलन में आने का निमंत्रण देंगे। इस अवसर पर मंडी जिला भाजपा अध्यक्ष रणवीर ¨सह ठाकुर, मीडिया प्रभारी पंकज और युवा मोर्चा प्रभारी राकेश वालिया भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.