Move to Jagran APP

ब्राडता में घर की सीढि़यों से गिरकर वृद्धा की मौत

उपमंडल सरकाघाट की चौक ब्राडता पंचायत के ब्राडता गांव में एक 75 वर्षीय वृद्ध महिला की अपने घर की सीढि़यों से गिर कर मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार सत्या देवी पत्नी हरिचंदगत शनिवार देर शाम के समय रात्रि को भोजन करने के बाद अपने घर की ऊपरी मं•िाल से नीचे घर के धरातल पर सीढि़यों से उतर रही थी। इसी बीच उसका पैर सीढि़यों पर से फिसल गया और वह सिर के बल घर के आंगर में जा गिरी। जिसके चलते उसे सिर

By JagranEdited By: Published: Sun, 08 Dec 2019 03:53 PM (IST)Updated: Sun, 08 Dec 2019 03:53 PM (IST)
ब्राडता में घर की सीढि़यों से गिरकर वृद्धा की मौत
ब्राडता में घर की सीढि़यों से गिरकर वृद्धा की मौत

संवाद सहयोगी, सरकाघाट : उपमंडल सरकाघाट की चौक ब्राडता पंचायत के ब्राडता गांव में एक 75 वर्षीय वृद्ध महिला की अपने घर की सीढि़यों से गिरकर मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

सत्या देवी पत्नी हरिचंदगत शनिवार रात को भोजन करने के बाद अपने घर की ऊपरी मं•िाल से नीचे घर के धरातल पर सीढि़यों से उतर रही थी। इसी बीच उसका पैर सीढि़यों से फिसल गया और वह सिर के बल घर के आंगन में जा गिरी। उसके सिर में गंभीर चोटें आई। सत्या का चिल्लाना सुनकर स्वजन आंगन में पहुंचे और उसे बेहोश पाया। स्वजनों ने उसे नागरिक अस्पताल सरकाघाट पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सक ने घटना बारे पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने अस्पताल में पहुंचकर मामले की जांच की। डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.