Move to Jagran APP

चुनाव साल में बढ़ी नजदीकियां, साथ दिखे जयराम व अनिल

चुनावी वर्ष आरंभ होते ही मंडी में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 03 Jan 2022 11:55 PM (IST)Updated: Mon, 03 Jan 2022 11:55 PM (IST)
चुनाव साल में बढ़ी नजदीकियां,
साथ दिखे जयराम व अनिल
चुनाव साल में बढ़ी नजदीकियां, साथ दिखे जयराम व अनिल

जागरण संवाददाता, मंडी : चुनावी वर्ष आरंभ होते ही मंडी में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। सोमवार को मंडी सदर में मुख्यमंत्री के दो कार्यक्रम हुए। इन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर और सदर के विधायक अनिल शर्मा एक साथ दिखे। दोनों में नजदीकियां बढ़ी हैं।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सोमवार को मंडी में 15 से 18 वर्ष की आयु के बच्चों के कोरोना टीकाकरण अभियान का शुभारंभ करना था। इस दौरान अनिल शर्मा मुख्यमंत्री के आने से पहले वहां पहुंचे। उन्होंने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने पूरा मान सम्मान देते हुए टीकाकरण अभियान के शुभारंभ पर अनिल शर्मा को अपने साथ रखा। बच्चों से बातचीत करते समय और पहला टीका लगने से पहले मुख्यमंत्री ने अनिल शर्मा को बुलाकर अपने साथ खड़ा किया। इसके बाद पड्डल मैदान में शुरू हुई नार्थ जोन की महिला वर्ग की अंतर विश्वविद्यालय कबड्डी प्रतियोगिता में भी दोनों ने मंच साझा किया। इस दौरान दोनों आपस में चर्चा करते नजर आए। दिल्ली चले गए थे अनदेखी से खफा अनिल

गत दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंडी दौरे के दौरान अपनी अनदेखी से खफा अनिल शर्मा स्वास्थ्य कारणों का हवाला देकर दिल्ली चले गए थे। अब मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में जिस तरह से उन्होंने पूरा समय दिया, वह मंडी के गलियारों में चर्चा का विषय बन गया। हालांकि पहले मंत्री पद न मिलने और प्रदेश में हुए उपचुनाव के दौरान घर से नहीं निकलने के कारण भी भाजपा विधायक अनिल शर्मा और संगठन में दूरी थी। सोमवार को हुए मुख्यमंत्री के दोनों कार्यक्रमों में अनिल शर्मा की मौजूदगी और मुख्यमंत्री द्वारा उन्हें दी गई तवज्जो ने मंडी की राजनीति में फिर हलचल पैदा कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.