Move to Jagran APP

जयराम बताएं, कहां गई अटल टनल रोहतांग की शिलान्यास पट्टिका : मुकेश अग्निहोत्री

जागरण संवाददाता मंडी नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूछा कि

By JagranEdited By: Published: Sat, 10 Oct 2020 05:12 PM (IST)Updated: Sat, 10 Oct 2020 05:12 PM (IST)
जयराम बताएं, कहां गई अटल टनल रोहतांग की शिलान्यास पट्टिका : मुकेश अग्निहोत्री
जयराम बताएं, कहां गई अटल टनल रोहतांग की शिलान्यास पट्टिका : मुकेश अग्निहोत्री

जागरण संवाददाता, मंडी : नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से पूछा कि अटल टनल रोहतांग की शिलान्यास पट्टिका कहां है? जयराम हिमाचल की जनता को इसकी जानकारी दें। सुरंग का शिलान्यास सोनिया गांधी ने किया था। कायदे से उद्घाटन पट्टिका के साथ शिलान्यास पट्टिका भी लगनी चाहिए थी। अटल टनल रोहतांग कांग्रेस की देन है। भाजपा ने सिर्फ अपना नाम दिया है। सत्ता में आने पर मोदी की पट्टिका के सामने सोनिया गांधी की शिलान्यास वाली पट्टिका भी लगाएंगे।

loksabha election banner

मुकेश अग्निहोत्री ने शनिवार को विपाशा सदन में किसान संवाद सम्मलेन में कहा कि प्रदेश में कोरोना से एक माह में 150 लोगों की मौत हो गई है। सरकार कहां है किसी को पता नहीं। प्रदेश में कोरोना जमातियों ने नहीं बल्कि भाजपा नेताओं व कार्यकत्र्ताओं ने फैलाया है। मुख्यमंत्री कार्यालय के कई लोग कोरोना से संक्रमित हैं। सरकार कमरे में बंद है, कांग्रेस ने 2022 की जंग छोटी काशी से छेड़ दी है। अटल टनल का झूठा श्रेय लेने वाले मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर अपने ड्रीम प्रोजेक्ट यानी मंडी में प्रस्तावित हवाई अड्डे को बनाकर दिखाएं कांग्रेस उनको मान जाएगी।

उन्होंने कहा कि राजीव शुक्ला के हिमाचल प्रभारी बनने से कांग्रेस के सभी नेता एक पंक्ति में आ गए हैं। कांग्रेस का पूरा नेतृत्व पूरी तरह गतिशील हो गया है। कार्यकत्र्ताओं व नेताओं में कुर्सी व पद की कोई दौड़ नहीं है, जयराम सरकार को सत्ता से हटाना सबका लक्ष्य है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को चेताया वे नारे जितने मर्जी लगाएं, फैसला रेफरी यानी प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला ही करेंगे। हमारे नेता वीरभद्र सिंह हैं, उनके नेतृत्व में आगे बढ़ेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.