Move to Jagran APP

'पीएम मोदी और मेरे नाम से कांप रही है कांग्रेस', कंगना रनौत बोलीं- बेटियों पर सवाल उठाने वालों को वोट न दें

हिमाचल प्रदेश (Himachal News) की मंडी संसदीय सीट (Mandi Lok Sabha Seat) को सेकर बीजेपी और कांग्रेस (Himachal Politics) के बीच वार-पलटवार का सिलसिला लगातार बरकरार है। कांग्रेस द्वारा कंगना (Kangana Ranaut) को बाहरी बताए जाने पर कंगना ने जवाबी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मैं हिमाचल की बेटी हूं मुझे कांग्रेस के प्रमाण पत्र की आवश्यकता नहीं है।

By Jagran News Edited By: Gurpreet Cheema Published: Sat, 20 Apr 2024 03:42 PM (IST)Updated: Sat, 20 Apr 2024 03:44 PM (IST)
खुद को बाहरी बताने पर भड़कीं कंगना रनौत

जागरण संवाददाता,मंडी। भारतीय जनता पार्टी की मंडी लोकसभा सीट से प्रत्याशी कंगना रनौत ने उन्हें बाहरी बताए जाने पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि वह हिमाचल की बेटी हैं, उन्हें कांग्रेस से प्रमाणपत्र नहीं चाहिए।

loksabha election banner

कांग्रेस नेताओं से सवाल करते हुए कंगना ने पूछा, 'क्या देश-विदेश में जाकर आजीविका कमाने वाले हिमाचली नहीं हैं। वह भी केवल रोजगार की तलाश में मुंबई गई थीं। उनके रिश्ते नातेदार सब यहीं हैं।'

नाचन विधानसभा क्षेत्र के चैलचौक में रोड शो के बाद पन्ना प्रमुख सम्मेलन में भाग लेते कंगना ने कहा कि यह चुनाव धर्म और अधर्म के बीच हो रहा है। भाजपा धर्म और कांग्रेस अधर्म यानी भ्रष्टाचारियों के साथ खड़ी है। मोदी व मेरे नाम से कांग्रेस कांप रही है। बौखलाहट में आकर कांग्रेस नेता बेटियों का भाव पूछ रहे हैं। जनता बहन बेेटियों पर सवाल उठाने वालों को वोट से जवाब दें।

नारी वंदन अधिनियम से महिलाओं को मिलेगा आगे बढ़ने का मौका

कंगना ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा महिलाओं को अपमानित करने का काम किया है। मोदी सरकार ने नारी वंदन अधिनियम बना महिलाओं को आगे बढ़ने का मौका दिया है। कांग्रेस ने सेना को भी नीचा दिखाया है। सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों को देश की जनता माफ नहीं करेगी। हम राम की सेना है। मोदी राम के काज में लगे हुए हैं। भ्रष्टाचारियों को किसी भी सूरत में सत्ता में नहीं आने देंगे।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस ने कंगना रनौत को बताया बाहरी

हिमाचल में भ्रष्टाचार का बोलबाला: कंगना

कंगना ने आरोप लगाया कि हिमाचल प्रदेश में भ्रष्टाचार का बोलबाला है। मुख्यमंत्री सुक्खू से सरकार नहीं संभल रही है। सरकार बचाने के लिए मित्रों को पद बांट रहे हैं। आपदा में मुख्यमंत्री सुक्खू और कांग्रेस नेता एक ही रोना राेेते रहे कि केंद्र से कोई आर्थिक सहायता नहीं मिली। उन्होंने मुख्यमंत्री सुक्खू से पूछा कि केंद्र से मिली 1008 करोड़ की आर्थिक सहायता राशि कहां गई,जनता को जवाब दें।

पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने छोटी काशी के इतिहास को देखते हुए शिवधाम बनाने का निर्णय लिया था। सुक्खू सरकार ने हिंदू विरोधी होने का परिचय देते हुए शिवधाम का काम बंद करवा दिया। बाद में कंगना ने बल्ह विधानसभा क्षेत्र के रिवालसर से दुर्गापुर तक रोड शो में भाग लिया।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस को बड़ा झटका, प्रियंका गांधी के करीबी तेजिंदर सिंह बिट्टू भाजपा में शामिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.