Move to Jagran APP

विपक्ष के सहयोग बिना मुख्यमंत्री लड़ रहे कोरोना के खिलाफ : रणवीर

जागरण संवाददाता मंडी कोरोना संकट में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर परिवार के मुखिया की तर

By JagranEdited By: Published: Sat, 29 May 2021 04:17 PM (IST)Updated: Sat, 29 May 2021 04:17 PM (IST)
विपक्ष के सहयोग बिना मुख्यमंत्री लड़ रहे कोरोना के खिलाफ : रणवीर
विपक्ष के सहयोग बिना मुख्यमंत्री लड़ रहे कोरोना के खिलाफ : रणवीर

जागरण संवाददाता, मंडी : कोरोना संकट में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर परिवार के मुखिया की तरह अपनी जिम्मेदारियों को निभा रहे हैं। कांग्रेस पार्टी व इसके नेता मानवीय मूल्यों को भूल कर संवेदनहीनता की सारी सीमाएं लांघ रहे हैं। भाजपा के जिलाध्यक्ष रणवीर सिंह ने कहा कि विपक्ष को इस संकट में सरकार के साथ खड़ा होकर अपना सहयोग देना चाहिए था। विपक्ष केवल लोगों में इस बीमारी को लेकर झूठ फैला रहा है और दुष्प्रचार करने में व्यस्त है। इस प्रकार का झूठ और दुष्प्रचार कांग्रेस पार्टी का चरित्र बन गया है और यही कारण है कि कांग्रेस पार्टी देश भर में अपना जनाधार खो चुकी है और लगभग समाप्ति की ओर अग्रसर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्वभर में इस वैश्विक संकट के खिलाफ सबसे सफल राष्ट्र बना है और हिमाचल प्रदेश वैक्सीन लगाने में देशभर में पहले स्थान पर रहा जो प्रदेश सरकार के जनता के प्रति समर्पित भाव को दर्शाता है।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने इस संकट के खिलाफ थोड़े ही समय में प्रदेश को वेंटीलेटर और आक्सीजन की कमी से मुक्त कर दिया और प्रदेश भर में थोड़े ही समय में कई कोरोना अस्पतालों का निर्माण कर दिया जो अपने आपमें उपलब्धि है। प्रदेश सरकार और भाजपा का प्रत्येक कार्यकर्ता इस संकट के समय में जनता के साथ खड़ा है और शत प्रतिशत योगदान दे रहा हैं। उन्होंने कांग्रेस नेताओं को नसीहत देते हुए कहा कि यह समय राजनीति का नहीं अपितु समाज के लिए कुछ करने का है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.