Move to Jagran APP

पति और सास ने हाथ बांधकर लोहे की रॉड से पीटी महिला, वायरल वीडियो पर सीएम का संज्ञान; गिरफ्तार

women beaten video Viralजिला मंडी के थलौट में एक विवाहिता को उसकी सास और पति द्वारा हाथ बांधकर लोहे की राड से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है।

By Rajesh SharmaEdited By: Published: Tue, 28 Jan 2020 11:17 AM (IST)Updated: Tue, 28 Jan 2020 11:24 AM (IST)
पति और सास ने हाथ बांधकर लोहे की रॉड से पीटी महिला, वायरल वीडियो पर सीएम का संज्ञान; गिरफ्तार
पति और सास ने हाथ बांधकर लोहे की रॉड से पीटी महिला, वायरल वीडियो पर सीएम का संज्ञान; गिरफ्तार

मंडी, जेएनएन। जिला मंडी के थलौट में एक विवाहिता को उसकी सास और पति द्वारा हाथ बांधकर लोहे की राड से पीटने का वीडियो वायरल हुआ है। वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुए मामले में कड़ी कार्रवाई के आदेश जारी किए हैं। यह वीडियो विवाहिता की मां ने वायरल किया है। सीएम के संज्ञान के बाद मंगलवार सुबह मंडी बस स्‍टैंड के पास पुलिस ने आरोपित महिला के पति और सास को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है पुलिस इन्‍हें पकड़कर थाने ले गई है, जहां इनसे पूछताछ की जाएगी।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक देर शाम को एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। यह वीडियो एक युवती का था, जिसे एक महिला जो खुद को युवती की मां बता रही है, उसने बनाया है। महिला ने कहा उसकी बेटी की शादी चिरंजी लाल निवासी भाऊगी डाकघर पनारसा तहसील औट से एक साल पहले हुई थी। 26 जनवरी 2019 काे शादी के बाद से उसके ससुराल वाले उसे मानसिक व शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने। रविवार को उन्‍होंने हद कर दी। उसके हाथ पांव बांधकर लोहे की राड के साथ बेरहमी से पीटा।

पिटाई के कारण युवती का शरीर नीला पड़ गया है। उनकी बेटी बड़ी मुश्किल से वहां से भागकर घर पहुंची थी। मायके पहुंचने पर युवती ने अपने साथ हुए अत्याचार की जानकारी परिवार के सदस्‍यों को दी। पीड़िता के स्वजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई और देर शाम को जब पीड़िता की मां ने उसका वीडियो बनाकर समाज के समक्ष अत्याचार की कहानी बयां की तो सीएम कार्यालय तक इसकी गूंज सुनाई दी और मुख्यमंत्री ने इस पर

संज्ञान लेते हुए एसपी मंडी को कड़ी कार्रवाई करने के आदेश जारी कर दिए हैं। एसपी मंडी गुरदेव शर्मा ने बताया मामले की शिकायत मिल चुकी है और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.