Move to Jagran APP

हाईकोर्ट के न्यायाधीश से करवाई जाए जहरीली शराब मामले की निष्पक्ष जांच

सीएम जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी के सलापड़ में जहरीली शराब मामले में हाईकोर्ट के न्यायाधीश से जांच की मांग की गई है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Jan 2022 07:23 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jan 2022 07:23 PM (IST)
हाईकोर्ट के न्यायाधीश से करवाई जाए 
जहरीली शराब मामले की निष्पक्ष जांच
हाईकोर्ट के न्यायाधीश से करवाई जाए जहरीली शराब मामले की निष्पक्ष जांच

जागरण संवाददाता, मंडी : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला मंडी के सलापड़ में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने सरकार पर हमला बोला है। कौल सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री के गृह जिले में जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत होना एक त्रादसी है। उन्होंने सरकार से मांग की है कि जहरीली शराब मामले की निष्पक्ष जांच हाईकोर्ट के न्यायाधीश से करवाई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

loksabha election banner

कौल सिंह ने यहां जारी बयान में कहा कि इस तरह की घटना राजनीतिक संरक्षण से ही संभव है। जहरीली शराब मामले में पुलिस ने छोटी मछलियों को पकड़ा है। इस मामले में सरकार के संरक्षण के कारण मगरमच्छ को नहीं पकड़ा जा रहा है। कौल ने सरकार से सवाल किया कि जहरीली शराब का कारोबार कब से प्रदेश में चला हुआ है।। पुलिस व आबकारी विभाग से जहरीली शराब की जानकारी अछूती नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक संरक्षण के कारण अपराधियों को पकड़ा नही जा रहा है। सरकार ने जांच के लिए जो एसआइटी गठित की है, उससे कुछ होने वाला नहीं है।

राजनीतिक संरक्षण से पकड़े नहीं जा सके अपराधी : करणी सेना

सहयोगी, नेरचौक : जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत पर हिमाचल करणी सेना ने शोक व्यक्त किया है। प्रदेश करणी सेना अध्यक्ष रजनीश सोनी ने इस मामले की जांच उच्च न्यायालय के न्यायाधीश से करवाने की मांग की है। उन्होंने कहा कि जहरीली शराब पीने से सात लोगों की मौत दु:खद है। सरकार व पुलिस इस मामले में छोटी मछलियों की धरपकड़ कर रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि राजनीतिक संरक्षण के कारण अब तक अपराधियों को पकड़ा नहीं जा सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.