Move to Jagran APP

कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

सहयोगी गोहर छतरी में सोमवार को कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस प्रदेश महासचिव चेत

By JagranEdited By: Published: Mon, 05 Oct 2020 06:43 PM (IST)Updated: Mon, 05 Oct 2020 06:43 PM (IST)
कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन
कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

सहयोगी, गोहर : छतरी में सोमवार को कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस प्रदेश महासचिव चेतराम ठाकुर के नेतृत्व में कार्यकत्र्ताओं ने प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कानून के खिलाफ 10 अक्टूबर को कांग्रेस का किसान मोर्चा मंडी में प्रदर्शन करेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार तानाशाही पर उतर आई है और किसानों से उनके हक छीने जाने की तैयारी है। किसान रैली के बाद छतरी के नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा।

loksabha election banner

इसके साथ ही छतरी की स्थानीय मांगों को लेकर भी राज्यपाल को ज्ञापन भेजा गया। इसमें मांग की है कि छतरी में प्रस्तावित उपतहसील व पीएचसी भवन तथा आधुनिक बस अड्डे के निर्माण शीघ्र करने, छतरी में एक मुद्रिका बस छतरी व प्रशासनिक केंद्र थुनाग, जंजैहली तक चलाई जाए, छतरी में सरकारी कार्यलयों में रिक्त पड़े कर्मचारियों के पदों को भरा जाए। इस मौके पर प्रकाश चौधरी, मस्तराम, राजीव, हरेंद्र सेन, लाभचंद शर्मा, निर्मला चौहान, टेक सिंह चौहान, वीपी कपूर, प्रेमलाल, राकेश चौहान, जयवंती चौहान मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.