Move to Jagran APP

सीएम नारला कॉलेज में रखेंगे क्लस्टर विवि की आधारशिला

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के 22 फरवरी को प्रस्तावित द्रंग दौरे के सफल आयोजन को लेकर विधायक जवाहर ठाकुर ने शुक्रवार को विकास खंड कार्यालय पद्धर के सभागार में उपमंडल के विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विभागों में योजनाओं के पूर्ण हो चुके कार्यों का

By JagranEdited By: Published: Fri, 15 Feb 2019 03:37 PM (IST)Updated: Fri, 15 Feb 2019 03:37 PM (IST)
सीएम नारला कॉलेज में रखेंगे क्लस्टर विवि की आधारशिला
सीएम नारला कॉलेज में रखेंगे क्लस्टर विवि की आधारशिला

सहयोगी, पद्धर : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के 22 फरवरी को प्रस्तावित द्रंग दौरे के मद्देनजर विधायक जवाहर ठाकुर ने शुक्रवार को विकास खंड कार्यालय पद्धर में उपमंडल के विभिन्न विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों से बैठक की। इस दौरान उन्होंने विभिन्न विभागों में योजनाओं के पूर्ण हो चुके कार्यों का ब्योरा लिया। वहीं निर्माणाधीन योजनाओं के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए।

loksabha election banner

जवाहर ठाकुर ने नारला कॉलेज में क्लस्टर यूनिवर्सिटी के शिलान्यास के लिए जगह का चयन किया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर क्लस्टर यूनिवर्सिटी के शुभारंभ के साथ-साथ सिंचाई एवं जनस्वास्थ्य विभाग की 77 करोड़ रुपये की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे। लोक निर्माण विभाग में 50 करोड़ रुपये की लागत से सड़कों व पुलों के उदघाटन और शिलान्यास किए जाएंगे। मुख्यमंत्री का यह द्रंग विधानसभा क्षेत्र का पहला दौरा है। इससे आम जनता में खासा उत्साह है। द्रंग पहुंचने पर जयराम ठाकुर का पारंपरिक तरीके से गर्मजोशी से स्वागत किया जाएगा। इसके लिए जगह जगह पर तोरणद्वार लगाए जाएंगे। जवाहर ठाकुर ने कहा कि इस दौरान मुख्यमंत्री द्रंग की जनता को कई नायाब तोहफे देंगे। क्षेत्र के विकास को लेकर विभिन्न संस्थानों और योजनाओं की घोषणा करवाई जाएगी। उन्होंने अधिकारियों से दौरे को सफल बनाने के लिए योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने का आह्वान किया। इस अवसर पर द्रंग मंडल भाजपा अध्यक्ष मोहन ¨सह ठाकुर, महामंत्री दलीप ठाकुर, संजय ठाकुर, जिला परिषद सदस्य सूरज प्रकाश, कली राम, बीडीसी चेयरमेन अविकल शर्मा, वायस चेयरमेन कपूर चंद आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.