Move to Jagran APP

अर्पित और जंबाल रेलवे को 182 पर रोका

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में बुधवार को अंडर-23 सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफी का हिमाचल व रेलवे के बीच शुरू हुए मैच के पहले दिन बारिश के चलते 53.2 ओवरों का ही खेल पाया है। इसके बाद मैच को रोकना पड़ा।

By JagranEdited By: Published: Wed, 14 Nov 2018 07:46 PM (IST)Updated: Wed, 14 Nov 2018 07:46 PM (IST)
अर्पित और जंबाल रेलवे को 182 पर रोका
अर्पित और जंबाल रेलवे को 182 पर रोका

सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफी

loksabha election banner

-बारिश के कारण पहले दिन हो पाया 53.2 ओवर का खेल

-हिमाचल की शुरुआत भी खराब, 10 रन पर खोया पहला विकेट

संवाद सहयोगी, धर्मशाला : अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में बुधवार को अंडर-23 सीके नायडू क्रिकेट ट्रॉफी के तहत हिमाचल व रेलवे के बीच शुरू हुए मैच के पहले दिन बारिश के चलते 53.2 ओवर का ही खेल पाया।

हिमाचल की ओर से अर्पित एन गुलेरिया (पांच विकेट) व एएस जंबाल (4 विकेट) के शानदार प्रदर्शन के कारण रेलवे की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 47.2 ओवर में 182 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। वहीं हिमाचल ने छह ओवर में एक विकेट खोकर 19 रन ही बनाए थे कि बारिश शुरू हो गई और मैच को रोक दिया गया।

पहले बल्लेबाजी करने उतरी रेलवे की टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और महज 34 रन ही बने थे कि गेंदबाज अर्पित एन गुलेरिया ने रेलवे के सलामी बल्लेबाज कर्ण शर्मा को पवेलियन रास्ता दिखा दिया। इसके बाद सहिम हसन व ओजे जायसवाल ने पारी को संभाला और टीम का स्कोर 95 रन तक पहुंचाया। लेकिन अर्पित एन गुलेरिया ने ओजे जायसवाल को पगबाधा आउट कर रेलवे को दूसरा झटका दे दिया। ओजे जायसवाल ने 28 रन का योगदान दिया। हिमाचल के तेज गेंदबाज अर्पित एन गुलेरिया व एएस जंबाल की घातक गेंदबाजी के आगे रेलवे की पूरी टीम 182 रन पर ऑलआउट हो गई।

जवाब में हिमाचल की शुरुआत भी अच्छी नहीं रही और 10 रन के स्कोर पर ही सलामी बल्लेबाज आरआइ ठाकुर के रूप में उसे पहला झटका रेलवे के वरुण ने दिया। छह ओवर में हिमाचल के 19 रन ही बने थे कि बारिश शुरू हो गई और मैच को रोकना पड़ा। हिमाचल के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद अर्शनल 14 रन जबकि एसआर पुरोहित तीन रन बनाकर नाबाद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.