Move to Jagran APP

कोरोना वायरस से बचाव की दी जानकारी

भारती ज्ञान पीठ पाठशाला लडभड़ोल में सोमवार को कोरोना वायरस से बचाव बारे जागरुकता शिविर आयोजित किया। इसमें बच्चों को कोरोना वायरस से संबंधित जानकारी विस्तार से दी। स्कूल की प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा ने बताया की बच्चे अपने हाथ सही ढंग से नहीं धोते हैं। इससे संक्रमित होने का खतरा अधिक रहता है। उन्होंने बताया की जिन व्यक्तियों में रोग प्रतिरोधक शक्ति अधिक होती है ये वायरस ऐसे लोगों पर अपना प्रभाव नहीं कर पाता। इस शिविर में अध्यापकों समेत स्कूल का स्टाफ उपस्थित रहा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 03:29 PM (IST)
कोरोना वायरस से बचाव की दी जानकारी
कोरोना वायरस से बचाव की दी जानकारी

सहयोगी, लडभड़ोल : भारती ज्ञान पीठ पाठशाला लडभड़ोल में सोमवार को कोरोना वायरस पर जागरूक करने के लिए शिविर लगाया गया। शिविर में विद्यार्थियों को प्रधानाचार्या मोनिका शर्मा ने बताया की वे अच्छे से हाथ धोने को अपनी दिनचर्या का हिस्सा बनाएं। अगर हम कोरोना वायरस के बारे में पूरी जानकारी रखेंगे तो इससे बच सकते हैं। सभी को हाथ मिलाने से परहेज करना चाहिए और जरूरी कार्य के लिए घर से बाहर निकलने पर मास्क का जरूर पहनना चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.