Move to Jagran APP

मासूस का गला घोंट फंदे पर लटकी मां

मंडी के पद्धर उपमंडल के तरयांबली पंचायत के नाउंसी गांव में एक 28 वर्षीय विवाहिता ने अपनी तीन साल की मासूम बेटी को फंदे में लटका कर खुद भी फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली।

By Munish DixitEdited By: Published: Wed, 19 Sep 2018 11:28 AM (IST)Updated: Wed, 19 Sep 2018 07:28 PM (IST)
मासूस का गला घोंट फंदे पर लटकी मां
मासूस का गला घोंट फंदे पर लटकी मां

पद्धर (मंडी), जेएनएन। ह‍िमाचल प्रदेश के ज‍िला मंडी के पद्धर उपमंडल के तरयांबली पंचायत के नाउंसी गांव में एक 28 वर्षीय विवाहिता ने अपनी तीन साल की मासूम बेटी को फंदे में लटका कर मौत के घाट उतारने बाद खुद भी फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। इस दुखद घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। पद्धर पुलिस सूचना मिलते ही घटनास्थल को रवाना हो गई है। डीएसपी पद्धर मदनकांत स्वयं घटनास्थल को रवाना हुए हैं।

loksabha election banner

मृतका का पति भारतीय सेना में सेवारत है। जो लगभग एक माह पहले ही छुटटी काट कर ड्यूटी गया है। जानकारी के अनुसार नाउंसी गांव की पूनम उम्र 28 साल मंगलवार रात्रि को अपनी बेटी और चार माह के बच्चे के साथ अपने कमरे में सोई थी। बुधवार सुबह विवाहिता के न जागने और बच्चे के रोने की आवाज सुनने उपरांत परिवार के अन्य सदस्यों ने कमरे को खोलने की कोशिश की तो अंदर से चिटकनी लगी हुई थी। दरवाजे को तोड़ने बाद मां बेटी को फंदे में लटका हुआ पाया। जबकि चार माह का बेटा बिस्तर में रो रहा था।

महिला द्वारा मासूम बेटी को मौत के घाट उतारने बाद खुद की इहलीला समाप्त करने का यह मामला समझ नहीं आ रहा है। विवाहिता का मायका समीप की शीलग पंचायत में है। घटना का पता चलते ही मायका पक्ष के लोग भी नाउंसी गांव पहुंच गए हैं। विवाहिता अपने सास ससुर और जेठ जेठानी से अलग ही रहती थी।

बहरहाल समूचे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। पुलिस तीन साल की मासूम सहित विवाहिता द्वारा आत्महत्या किए जाने के मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस विवाहिता द्वारा आत्महत्या से पहले कोई सुसाइड नोट तो नहीं लिखा है, इसकी भी तलाश कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.