Move to Jagran APP

नेरचौक में चार संक्रमितों की मौत, 72 संक्रमित

जागरण संवाददाता मंडी नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन कोरोना से संक्रमित चार मरीजा

By JagranEdited By: Published: Tue, 01 Dec 2020 09:22 PM (IST)Updated: Tue, 01 Dec 2020 09:22 PM (IST)
नेरचौक में चार संक्रमितों की मौत, 72 संक्रमित
नेरचौक में चार संक्रमितों की मौत, 72 संक्रमित

जागरण संवाददाता, मंडी : नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन कोरोना से संक्रमित चार मरीजों की मौत हो गई है। बिलासपुर जिले की झंडूता तहसील के मलारी गांव की 67 वर्षीय महिला 27 नवंबर से व कुल्लू के नगर का 73 वर्षीय व्यक्ति 25 नवंबर से उपचाराधीन था। कुल्लू की 70 वर्षीय एक महिला की कोविड वार्ड में मौत हो गई। मंडी जिले के धर्मपुर हलके के संधोल के 86 वर्षीय की मौत हो गई। वह देर रात ही कोविड वार्ड में भर्ती हुआ था।

loksabha election banner

महिला थाना भ्यूली के चार कर्मचारी इनमें दो महिला व दो पुरुष, आइआइटी मंडी की एक छात्रा व मेडिकल कॉलेज के तीन कर्मियों समेत जिलेभर में कोरोना संक्रमण के 72 मामले आए हैं। महिला थाना दो दिन के लिए बंद कर दिया है। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव वीरेंद्र सूद की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। उनकी सोमवार देर शाम हृदयाघात से मौत हो गई थी।

नेरचौक मेडिकल कॉलेज में उपचाराधीन 11 संक्रमितों को स्वस्थ होने के बाद छुट्टी दे दी गई। इनमें छह मंडी जिला, दो हमीरपुर, एक बिलासपुर व अन्य कुल्लू जिला के रहने वाले हैं। होम आइसोलेट 132 संक्रमित कोरोना को मात देने में सफल रहे हैं। मंडी शहर में कोरोना संक्रमण के 23 मामले आए हैं। आइआइटी मंडी का एक छात्रा व मेडिकल कॉलेज की तीन नर्सें भी पॉजिटिव पाई गई हैं। सरकाघाट के बलद्वाड़ा में तीन, धर्मपुर हलके में दो, बल्ह में चार, जोगेंद्रनगर के गुम्मा में दो, सुंदरनगर उपमंडल की बीबीएमबी कॉलोनी, डिनक, राकड़ कनैड़, चत्तरोखड़ी व पद्धर के नारला में कोरोना के मामले आए हैं।

----------

कोरोना से नेरचौक मेडिकल कॉलेज में चार लोगों की मौत हुई है। जिला भर में 72 नए मामले आए हैं। लोगों से आग्रह है वह शारीरिक दूरी का पालन करें।

-डा. देवेंद्र शर्मा, मुख्य चिकित्सा अधिकारी मंडी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.